Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बृजमोहन से झूमाझटकी: रमन सिंह ने बताया तुष्टिकरण, कहा- इसीलिए अब तक नहीं हुई कार्रवाई...

बृजमोहन से झूमाझटकी: रमन सिंह ने बताया तुष्टिकरण, कहा- इसीलिए अब तक नहीं हुई कार्रवाई

 Newsbaji  |  Nov 10, 2023 12:27 PM  | 
Last Updated : Nov 10, 2023 12:27 PM
रायपुर के बैजनाथपारा में बृजमोहन प्रचार के लिए गए थे, जहां उनके साथ झूमाझटकी हुई है.
रायपुर के बैजनाथपारा में बृजमोहन प्रचार के लिए गए थे, जहां उनके साथ झूमाझटकी हुई है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में जारी विधानसभा चुनाव 2023 के प्रचार-प्रसार के दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ झूमाझटकी का मामला सामने आया है. इसके साथ ही अब इसे भूनाने और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. घटना के बाद कोतवाली थाने में जुटी भाजपाइयों की भीड़ में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी मौजूद रहे. वहीं इस बीच पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने पर उन्होंने इसे तुष्टिकरण की राजनीति बताया. कहा कि इसी वजह से कार्रवाई नहीं की जा रही है.

बता दें कि रायपुर दक्षिण विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी कड़ी में वे बैजनाथपारा इलाके में पहुंचे थे. एक वीडियो भी सामने आया है, जहां बृजमोहन अग्रवाल का कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो रही है. इसके बाद देर शाम बृजमोहन समेत उनके समर्थक सिटी कोतवाली थाने पहुंच गए. सूचना मिलते ही बीजेपी के कई दिग्गज नेता भी पहुंच गए. उन्होंने थाने पर बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

तलवे चाटना बंद करो: रमन
इन सबके बीच करीब 4 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी. तब इससे भड़के पूर्व सीएम ने पुलिस को लताड़ लगाते हुए कहा कि अफसरों को अब तलवे चाटना बंद करना चाहिए. ये प्रजातंत्र है और इसमें इस तरह की गुंडागर्दी नहीं चलती.

तुष्टिकरण की बताई राजनीति
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि आज की इस घटना से रायपुर के लाडले सपूत के साथ की घटना तुष्टिकरण की राजनीति की देन है. पहले चरण का मतदान हो गया है और कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है. ये भी कहा कि आज संकल्प लेते हैं कि रायपुर की चारों सीट में जमानत ज़ब्त करेंगे. यही इस घटना का बदला होगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft