Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बारिश में बह गई पुलिया और एप्रोच रोड, आवाजाही बंद, यहां का मामला...

बारिश में बह गई पुलिया और एप्रोच रोड, आवाजाही बंद, यहां का मामला

 Newsbaji  |  Oct 03, 2023 01:02 PM  | 
Last Updated : Oct 03, 2023 01:02 PM
भारी बारिश के चलते पुलिया और रोड बहने से आवागमन बंद हो गया है.
भारी बारिश के चलते पुलिया और रोड बहने से आवागमन बंद हो गया है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में लगातार हो रही भारी बारिश के बीच बलरामपुर जिले के प्रतापगढ़ क्षेत्र में 2 जगहों पर पुलिया और एप्रोच रोड बह गईं. इसके चलते रास्ते ही बंद हो गए हैं और लोग आना-जाना नहीं कर पा रहे हैं.

मामला प्रतापगढ़ के महावीरगंज का है. दरअसल, बंगाल की खाड़ी में बने अवदाब के चलते उत्तरी छत्तीसगढ़ में 2 दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है. इसके चलते नदी-नाले उफान पर हैं. अंबिकापुर में ही 24 घंटे में 75 मिलीमीटर रिकार्ड बारिश दर्ज की गई है. इसी बीच भारी बारिश के चलते बलरामपुर जिले के महावीरगंज और प्रतापपुर क्षेत्र में दो जगहों पर पुलिया व एप्रोच सड़क के बह जाने से आवागमन प्रभावित हो गया है.

6 किलोमीटर दूर से सफर
बलरामपुर जिले के महावीरगंज में उड़ो नाला के पास बनी पुलिया की एप्रोच सड़क पूरी तरह से कट गई. इसके चलते रामानुजगंज-वाड्रफनगर मुख्य मार्ग अवरुद्ध हो गया है. लोगों को भीतरी रास्ते से करीब छह किलोमीटर घूमकर जाना पड़ रहा है. मौके पर पीडब्ल्यूडी के अफसर पहुंचे हैं, लेकिन इसकी मरम्मत में समय लगने की बात कही जा रही है.

बढ़ी परेशानी
रास्ता बंद होने से आने जाने वाले लोगों को परेशान‍ियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं सूरजपुर जिले के प्रतापपुर क्षेत्र में पिछले 48 घंटे से जमकर बारिश हो रही है. नदी नाले उफान पर हैं. लोगों का जीवन कष्टमय हो गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft