Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़पोलिंग बूथों का जायजा लेने जा रहे जवानों से भरी बस का ब्रेक फेल, 17 जवान घायल...

पोलिंग बूथों का जायजा लेने जा रहे जवानों से भरी बस का ब्रेक फेल, 17 जवान घायल

 Newsbaji  |  May 03, 2024 04:04 PM  | 
Last Updated : May 03, 2024 04:04 PM
रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र में ब्रेक फेल होने जवानों की बस दुर्घटना का शिकार हो गई, जिससे जवान घायल हुए हैं.
रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र में ब्रेक फेल होने जवानों की बस दुर्घटना का शिकार हो गई, जिससे जवान घायल हुए हैं.

रायगढ़. लोकसभा चुनाव के तहत बनाए गए पोलिंग बूथों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने बीएसएफ के जवानों की टीमें पहुंच रही हैं. इसी के तहत छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में निरीक्षण के लिए जा रहे जवानों की बस अचानक फेल हो गई और बस सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 17 जवान घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं. 4 को ही ज्यादा चोटें आई हैं, जबकि अन्य को मामूली खरोंच आई है.

बता दें कि मामला धरमजयगढ़ तहसील क्षेत्र में ये घटना हुई है. बता दें कि धरमजयगढ़ अनुविभागीय क्षेत्र के कापू थाना क्षेत्र के पोलिंग बूथों के लिए बस से केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों को ले जाया जा रहा था. चालहा मंदिर के पास नीचे स्थित घाट पर अचानक उनकी बस का ब्रेक फेल हो गया. ड्राइवर जब तक बस को नियंत्र‍ित करता तब तक बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पेड़ से जा टकराई.

हादसे के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस व डायल 112 की टीम को दी गई. कुछ ही देर में पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. घायल जवानों को धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल ले जाया गया. वहां उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं जवानों की बस होने से किसी तरह की अफरातफरी का माहौल नहीं बना.

इस संबंध में एसडीएम धरमजयगढ़ डिगेश पटेल ने बताया कि बीएसएफ के 32 जवान बस में सवार होकर मतदान केंद्रों का मुआयना करने निकले थे. वे छूही पहाड़ के मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे थे. तभी ये घटना हुई. इसमें 17 जवान चोटिल हुए हैं. उनमें से 4 जवानों को मेडिकल कालेज अस्पताल रायगढ़ बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. शेष 13 जवानों का इलाज सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ में चल रहा है. सभी जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft