Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़ब्लीस इंटरनेशनल होटल में संदेहास्पद मौत, वाटर पार्क में भिलाई सुपेला निवासी केयर टेकर की म‍िली लाश से मचा हड़कंप...

ब्लीस इंटरनेशनल होटल में संदेहास्पद मौत, वाटर पार्क में भिलाई सुपेला निवासी केयर टेकर की म‍िली लाश से मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Mar 30, 2024 02:30 PM  | 
Last Updated : Mar 30, 2024 02:30 PM
राजनांदगांव में ब्लीस इंटरनेशनल होटल के वाटर पार्क केयर टेकर की मौत हो गई है.
राजनांदगांव में ब्लीस इंटरनेशनल होटल के वाटर पार्क केयर टेकर की मौत हो गई है.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव स्थित ब्लीस इंटरनेशनल होटल में बड़ा मामला सामने आया है. यहां के केयर टेकर की मौत वाटर पार्क में हो गई थी. बाद में उसकी लाश देखी गई, जिससे मौत को संदेहास्पद माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक भिलाई निवासी था.

बता दें कि भिलाई के सुपेला निवासी सत्य प्रकाश श्रीवास्तव राजनांदगांव में संचालित ब्लीस इंटरनेशल होटल के वाटर पार्क में केयर टेकर का काम करता था. हर दिन की तरह इस वाटर पार्क में लोग पहुंचे हुए थे. मौके पर वाटर पार्क में लोगों को गहरे पानी में जाने से रोकने व उनकी सुरक्षा के लिए केयर टेकर सत्यप्रकाश पानी में उतरा हुआ था. इसी बीच वह अचानक गायब हो गया.

यह देखकर वहां मौजूद लोगों ने होटल के दूसरे कर्मचारियों को आवाज लगाकर बुलाया. इसके बाद कर्मचारियों ने पानी में उतरकर सत्यप्रकाश को ढूंढने की कोशिश की. कुछ देर में सत्यप्रकाश पानी में डूबा मिला. उसे बाहर निकालकर सोमनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. डाक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही सोमनी पुलिस की टीम भी होटल पहुंची. मौके की जांच के बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft