Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़BJYM का 24 अगस्त को हल्लाबोल, मुख्यमंत्री आवास का करेंगे घेराव, बेरोजगारी और बढ़ते अपराध व अन्य को लेकर प्रदर्शन...

BJYM का 24 अगस्त को हल्लाबोल, मुख्यमंत्री आवास का करेंगे घेराव, बेरोजगारी और बढ़ते अपराध व अन्य को लेकर प्रदर्शन

 Newsbaji  |  Aug 17, 2022 09:38 AM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) 24 अगस्त को रायपुर में बड़ा विरोध प्रदर्शन करेगा। कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने मंगलवार की शाम को पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की बैठक हुई। भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई इस बैठक में तय किया गया कि भाजयुमो द्वारा बेरोजगारी विषय पर विगत एक महीने से चल रहे आंदोलन को बड़ा रूप दिया जाएगा। आंदोलन में प्रदेश भर से हजारों युवाओं राजधानी रायपुर में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजयुमो प्रदेश के युवा की ताकत है। यह दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण है कि, छत्तीसगढ़ के युवाओं को लगातार छला गया, ठगा गया। नशे का काला कारोबार फल फूल रहा हैं। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया गया है। यहां पर माफिया राज कायम किया जा रहा है।

भाजयुमो कार्यकर्ताओ की बैठक।

वहीं, युवाओं के साथ अन्याय करने वाली कांग्रेस को हम जवाब देंगे। 24 अगस्त को छत्तीसगढ़ के युवाओं की आवाज बनकर हल्ला युवा मोर्चा हल्ला बोलेगा। क्षेत्रीय सह संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने भाजयुमो के कार्यों की समीक्षा की और आगामी आंदोलन को लेकर आवश्यक रणनीतिक के तहत दिशा निर्देश दिए है। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि हम ना सोएंगे, ना सोने देंगे। युवाओं को छलने और ठगने वाली छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की नींद उड़ा देंगे।

रायपुर चलो-भाजयुमो
भाजयुमो मीडिया कोऑर्डिनेट उमेश घोरमोड़े ने बताया कि बैठक में संगठन महामंत्री पवन साय ने रायपुर चलने का आह्वान रायपुर चलो का नारा बुलंद करते हुए एक सकारात्मक वातावरण का निर्माण करने के निर्देश दिए हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने भाजयुमो द्वारा अब तक किए गए आंदोलन और आगामी कार्ययोजना की जानकारी दी।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft