Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़BJYM के मंडल महामंत्री ने लगाई फांसी, पत्नी व बच्चे को शादी में भेजकर उठाया कदम, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...

BJYM के मंडल महामंत्री ने लगाई फांसी, पत्नी व बच्चे को शादी में भेजकर उठाया कदम, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

 Newsbaji  |  Apr 24, 2024 11:54 AM  | 
Last Updated : Apr 24, 2024 11:54 AM
अहिवारा मंडल महामंत्री शिवकुमार वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
अहिवारा मंडल महामंत्री शिवकुमार वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बीजेपी नेता व भाजयुमो अह‍िवारा मंडल के महामंत्री शिवकुमार वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. अपने घर के कमरे में फंदा बनाकर उन्होंने ये आत्मघाती कदम उठाया है. इससे पहले अपनी पत्नी व बच्चे को शादी समारोह में भेज दिया था. उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है.

बता दें कि मामला नंदनी थाना क्षेत्र का है. अहिवारा के बीएसपी क्वार्टर में रहने वाले शिवकुमार वर्मा भाजपा नेता थे और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अह‍िवारा मंडल के महामंत्री थे. वे मूलत: पथरिया क्षेत्र के सहगांव के रहने वाले थे. ये कदम उठाने से पहले उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चे को पैतृक गांव सहगांव शादी समारोह में शामिल हाेने के लिए भेज दिया था.

बाद में उनके आत्महत्या करने का पता चला, जिससे परिजन सदमे में हैं. वहीं उन्होंने नंदनी पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. उसे पीएम के लिए भेजा गया. साथ ही परिजनों का बयान दर्ज किया गया है.

स्पष्ट नहीं हो रहा कारण
पुलिस ने इस दौरान कमरे की तलाशी ली, जिसमें उन्हें एक सुसाइड नोट मिला. इसमें शिवकुमार के हवाले से लिखा गया है कि ये कदम वे खुद से उठा रहे हैं और इसके लिए जिम्मेदार वे स्वयं हैं. ऐसे में पुलिस को आत्महत्या की असल वजह का पता नहीं चल पाया है. या ये किसी तरह की साजिश है, ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft