Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी के युवाओं को टिप्स देने पहुंचे तेजस्वी सूर्या, बोले- हमने लाठियां खाईं, कोर्ट से मिला प्रतिफल...

बीजेपी के युवाओं को टिप्स देने पहुंचे तेजस्वी सूर्या, बोले- हमने लाठियां खाईं, कोर्ट से मिला प्रतिफल

 Newsbaji  |  Oct 11, 2023 04:27 PM  | 
Last Updated : Oct 11, 2023 04:27 PM
तेजस्वी सूर्या ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की.
तेजस्वी सूर्या ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 की घोषणा के बाद हर काम में फिलहाल आगे चल रही बीजेपी ने अब यूथ पर फोकस करने बड़ा कदम उठाया है. उनके लिए कार्यशाला रखी है, जिसमें टिप्स देने के लिए भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचे हैं. इससे पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सीजी पीएससी जैसे मामले बीजेपी शासित राज्यों में नहीं होता. हमने इस मुद्दे को लेकर लाठियां भी खाई हैं. आखिरकार हाईकोर्ट से इसका प्रतिफल मिला है.

बता दें कि बीजेपी के युवाओं को प्रदेशभर के यूथ्स को प्रभावित करने और उनसे जुड़े मुद्दे उन तक पहुंचाने के लिए इस कार्यशाला का आयोजन कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रायपुर में रखा गया. इसमें भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने युवाओं के बीच माहौल बनाया. उन्हें बताया कि सीजी पीएससी में हुई गड़बड़ी और बेरोजगारी व युवाओं से जुड़े मामलों में भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे उन तक पहुंचाना है.

बीजेपी शासित राज्यों में सीजीपीएससी जैसे घोटाले नहीं
इससे पहले पत्रकारों से चर्चा में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी. सीजीपीएससी घोटाले पर कहा कि भाजपा शासित राज्यों में इस तरह का घोटाला नहीं है. अभी तक भाजयुमो के युवा सीएम हाउस का घेराव कर रहे थे, लेकिन अब बीजेपी की सरकार बनेगी और बीजेपी सीएम हाउस के अंदर जाएगी.  पिछली बार भी युवाओं के मुद्दों को उठाकर उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश की थी. उसी का प्रतिफल हाईकोर्ट से हमें मिला है.

इजरायल मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा
 इजरायल और हमास के बीच हुए युद्ध को लेकर सूर्या ने कहा कि हमास एक आतंकवादी संगठन है. पूरा विश्व एकजुट होकर हमास के आतंकी हमले की निंदा कर रहा है. ऐसे संदर्भ में भी कांग्रेस अपने सीडब्ल्यूसी के रेजोल्यूशन में अपने वोट बैंक पालिटिक्स की वजह से इसकी निंदा नहीं कर पा रही है. यह नींदनीय है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft