Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़भाजयुमो नेता ने अपनी पत्नी के साथ जहर खाकर दी जान, मचा हड़कंप...

भाजयुमो नेता ने अपनी पत्नी के साथ जहर खाकर दी जान, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jun 12, 2024 03:33 PM  | 
Last Updated : Jun 12, 2024 03:33 PM
बलरामपुर में बीजेवाईएम नेता ने अपनी पत्नी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली है.
बलरामपुर में बीजेवाईएम नेता ने अपनी पत्नी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली है.

बलरामपुर. अंबिकापुर के भाजयुमो नेता 28 वर्षीय राकेश गुप्ता और उनकी पत्नी 23 वर्षीय अंजू गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या का मामला सामने आया है. राकेश गुप्ता, जो बलरामपुर जिले के डिंडो पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव के मूल निवासी थे, अंबिकापुर में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे. वे परिवार समेत गांव आए थे, जहां उन्होंने ये कदम उठाया है.

बता दें कि हाल ही में राकेश अपने गांव आए थे. गांव में ही अपने घर पर, राकेश और उनकी पत्नी अंजू ने मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जब तक परिजनों को इस घटना का पता चला, तब तक अंजू की मौत हो चुकी थी. राकेश को परिजन तुरंत अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी भी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने राकेश के कमरे की तलाशी ली, लेकिन वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है.

इधर, डिंडो पुलिस चौकी प्रभारी निर्मल प्रसाद राजवाड़े ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर लिया गया है. सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण पुलिस परिजनों से ही जानकारी जुटा रही है कि आखिरकार इस दंपति ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं और वे भी इस आत्महत्या के पीछे के कारणों को समझ नहीं पा रहे हैं. राकेश और अंजू के बच्चों की स्थिति को लेकर भी चिंता जताई जा रही है, जो अब अनाथ हो गए हैं.

पुलिस विभिन्न कोणों से इस मामले की जांच कर रही है, जिसमें राकेश के निजी और व्यावसायिक जीवन के साथ-साथ उनके राजनीतिक गतिविधियों को भी शामिल किया जा रहा है. परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है ताकि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft