Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़Big Accident: BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले की गाड़ी नाले में गिरी, 1 पुलिस आरक्षक की मौत, 3 घायल...

Big Accident: BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले की गाड़ी नाले में गिरी, 1 पुलिस आरक्षक की मौत, 3 घायल

 Newsbaji  |  Jan 20, 2023 10:39 AM  | 
Last Updated : Jan 20, 2023 10:39 AM
अंबिकापुर में बड़ा हादसा
अंबिकापुर में बड़ा हादसा

सरगुजा. छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले में शामिल एक गाड़ी बड़े हादसे का शिकार हो गई. काफिले के पायलेटिंग में लगी एक गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई. इस हादसे में 1 की मौके पर ही मौत हो गई. 3 अन्य घायल हो गए, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब 1 बजे हुआ. 

बता दें कि सरगुजा संभाग मुख्यालय में शुक्रवार से भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने वाली है. इस बैठक में शामिल होने के लिए सरगुजा जा रहे भजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के काफ़िले में लगी पायलेटिंग गाड़ी उदयपुर के खरफरी नाले के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार एक प्रधान आरक्षक की मौत हो गई. जबकि 3 अन्य घायल हो गए, जिनमें से 1 की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर-अम्बिकापुर मार्ग पर देर रात 1 बजे हुए इस हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अरुण साव ने भी पहुंच कर घायलों का हल चाल जाना है. मिली जानकारी के मुताबिक मृत आरक्षक का नाम 55 वर्षीय रविशंकर प्रसाद है. घायलों में रामदेव उम्र 44 साल को कंधे में चोट लगी है, प्रदीप उम्र 29 साल को हाथ, पैर व कमर में चोट और अनिल पैकरा 32 साल को सीने, गला और कमर में चोट आई है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft