Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़BJP का पोस्टर- महासमुंद वासियों, जो बिरनपुर में मारे गए भुनेश्वर साहू के नहीं हुए तो वो आपके क्या होंगे?...

BJP का पोस्टर- महासमुंद वासियों, जो बिरनपुर में मारे गए भुनेश्वर साहू के नहीं हुए तो वो आपके क्या होंगे?

 Newsbaji  |  Mar 15, 2024 12:58 PM  | 
Last Updated : Mar 15, 2024 12:58 PM
बीजेपी ने महासमुंद के कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का पोस्टर जारी किया है.
बीजेपी ने महासमुंद के कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का पोस्टर जारी किया है.

रायपुर. लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के 6 उम्मीदवार घोषित होने के साथ ही बीजेपी ने पोस्टरवार शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में महासमुंद प्रत्याशी व पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के खिलाफ सोशल मीडिया में पोस्टर जारी किया गया है. इसमें लिखा गया है कि जो बिरनपुर में मारे गए युवक भुवनेश्वर साहू के नहीं हुए तो वो आपके क्या होंगे.

बता दें कि अब चुनाव प्रचार का सबसे बड़ा माध्यम सोशल मीडिया बनकर उभरा है, क्योंकि लगभग सबके हाथों में मोबाइल है और वे इंटरनेट और सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं. यही वजह है कि बीजेपी से लेकर कांग्रेस ये तरीका अपनाती रही है.

इसी कड़ी में बीजेपी पोस्टर सीरीज चला रही है. इसमें कांग्रेस शासनकाल में सामने आए विभिन्न मामलों को जोड़कर पोस्टर जारी किए गए हैं. चूंकि ताम्रध्वज साहू बिरनपुर हिंसा व भुवनेश्वर साहू की हत्या के दौर में गृहमंत्री थे. बीजेपी द्वारा आरोप लगाया जाता रहा है कि उन्होंने पीड़ितों की सुनवाई नहीं की थी. अब इसी को भुनाने के लिए उनका पोस्टर जारी किया गया है.

इन पर भी पोस्टर
इससे पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल के राजनांदगांव प्रत्याशी के रूप में, रायपुर प्रत्याशी विकास उपाध्याय, कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत, जांजगीर प्रत्याशी शिव डहरिया के खिलाफ भी पोस्टर जारी किए जा चुके हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft