Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़भाजपा के प्रदेश प्रभारी करेंगे सियासी मंथन, पदाधिकारियों के साथ वन टू वन मीटिंग भी लेंगे...

भाजपा के प्रदेश प्रभारी करेंगे सियासी मंथन, पदाधिकारियों के साथ वन टू वन मीटिंग भी लेंगे

 Newsbaji  |  Nov 19, 2022 12:57 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा के आम चुनाव 2023 के अंत में होने है। लेकिन उससे पहले प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी अपनी खोई सत्ता को वापस हासिल करने के लिए पूरी ताकत में जुटी है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पूर्व राज्यसभा सांसद ओम प्रकाश माथुर पहली बार 21 नवंबर को छत्तीसगढ़ पहुंच रहे है। वो अपने चार दिवसीय प्रवास के दौरान 17 घंटे तक वे पार्टी के कामकाज की समीक्षा करेंगे। साथ ही पार्टी के बड़े से लेकर छोटे नेताओं के साथ वन टू वन मीटिंग भी करके पार्टी की नब्ज को टटोलेंगे।

ओम प्रकाश माथुर 21 नवंबर को दोपहर 1.40 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट में स्वागत के बाद पार्टी कार्यकर्ता उनको लेकर कार्यालय आएंगे। अगले दिन दो दिन 22 और 23 नंवबर को सुबह से शाम तक बैठकों का दौर चलेगा। अगले दिन 24 नवंबर को वे एक वैवाहिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

कोर ग्रुप की भी होगी बैठक
प्रदेश प्रभारी ओम माथुर 22 नवंबर को कोर कमेटी, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी और जिला प्रभारी के साथ सबसे पहले बैठक करेंगे। इसके बाद प्रदेश महामंत्री और संभाग के प्रभारियों, सांसदों और विधायकों के अलावा कोर कमेटी की अलग- अलग बैठके लेंगे। इस दौरान वे वरिष्ठता के आधार पर नेताओं के साथ वन टू वन बैठक करेंगे। 23 नवंबर को वे सभी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी और सभी प्रकोष्ठों के संयोजक व सह संयोजक के साथ बैठक लेंगे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft