Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़BJP प्रत्याशी राजेश अग्रवाल की फोटो लगे झोलों में भरे 300 साड़ी, कंबल जब्त, इनोवा में भरकर ले जा रहे थे बांटने...

BJP प्रत्याशी राजेश अग्रवाल की फोटो लगे झोलों में भरे 300 साड़ी, कंबल जब्त, इनोवा में भरकर ले जा रहे थे बांटने

 Newsbaji  |  Oct 28, 2023 04:33 PM  | 
Last Updated : Oct 28, 2023 04:33 PM
अंबिकापुर बीजेपी प्रत्याशी की तस्वीर व नाम वाले थैलों में भरी साड़ियां व कंबल जब्त.
अंबिकापुर बीजेपी प्रत्याशी की तस्वीर व नाम वाले थैलों में भरी साड़ियां व कंबल जब्त.


अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रचार का दौर जारी है. साथ ही जारी है अवैध तरीके से मतदाताओं को लुभाने के लिए सामान का वितरण. इसी तरह के एक मामले में अंबिकापुर के बीजेपी प्रत्याशी की फोटो लगे झोलों में भरे 300 साड़ियां व कंबल जब्त किए गए हैं. संदिग्ध इनोवा को गांववालों ने रुकवाकर पुलिस बुला ली. तब इसका खुलासा हुआ. मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि मामला अंबिकापुर विधानसभा क्षेत्र के लखनपुर जनपद का है. यहां के ग्राम लटोरी में एक इनोवा गाड़ी क्रमांक सीजी 04 एचडी 4381 पहुंची. इसी दौरान कुछ लोगों को इस पर शक हुआ. उन्होंने तत्काल गाड़ी रुकवा ली. फिर अंदर तलाशी लेने पर उन्हें बड़ी संख्या में रखे झोले दिखे. उनमें अंबिकापुर के बीजेपी प्रत्याशी राजेश अग्रवाल लिखा था, साथ ही तस्वीर भी थी.

गांववालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इनोवा को कब्जे में लेकर सभी सामान को बाहर निकाला. झोलों में राजेश अग्रवाल की तस्वीरें प्रिंट थीं तो वहीं उनका नाम भी लिखा था. ये बीजेपी के अंबिकापुर प्रत्याशी हैं, जो डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

जब्त किया सामान
गिनती करने पर पता चला कि इन झोलों में 300 के करीब साड़ियां और कंबल रखे हुए हैं. स्पष्ट था कि इन्हें मतदाताओं को लुभाने के लिए वितरण करने ले जा रहे थे. लिहाजा सभी सामान को जब्त कर लिया है. साथ ही अवैध वस्तु परिवहन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft