Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़मिशन विधानसभा चुनाव 2023: सोशल मीडिया स्टारों को साधेगी BJP, बड़े नेता मोहल्लों में बनाएंगे रणनीति...

मिशन विधानसभा चुनाव 2023: सोशल मीडिया स्टारों को साधेगी BJP, बड़े नेता मोहल्लों में बनाएंगे रणनीति

 Newsbaji  |  May 16, 2023 03:53 PM  | 
Last Updated : May 16, 2023 03:53 PM
बीजेपी की रायपुर में हुई बैठक में कई रणनीतियां बनाई गई हैं.
बीजेपी की रायपुर में हुई बैठक में कई रणनीतियां बनाई गई हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में सत्ता गंवा चुकी बीजेपी के लिए कांग्रेस की गांव-गरीब की सरकार वाली छव‍ि से उबर पाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है. ऐसे में उन्होंने एक बड़ी रणनीति पर काम करने की योजना बनाई है. इंटाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक आदि पर एक्टिव इंफ्लुएंसर को साधेंगे ताकि वे बीजेपी के पक्ष में अपनी बात और मुद्दे रखें. इसके अलावा दिग्गज नेता भी बूथों में पहुंचकर मोहल्लों की रणनीति बनाएंगे ताकि जन-जन तक उनकी बात पहुंच सके. ये निर्णय रायपुर में हुई बीजेपी की बैठक में लिया गया. इसमें प्रदेश बीजेपी प्रभारी ओम माथुर समेत कार्यसमिति के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे.

यूट्यूबर, इंटाग्राम स्टार करेंगे कैंपेन!
यूट्यूबर और इंस्टाग्राम पर फेमस छत्तीसगढ़ के कई लोगों के हजारों और लाखों सब्सक्राइबर और फालोवर्स हैं. ये अलग-अलग विषयों और टॉपिक पर न सिर्फ वीडियो बनाते हैं बल्कि पोस्ट करते हैं और अपनी बात रखते हैं. उनके फैन उनसे काफी लगाव भी रखते हैं और उनकी बातें मानते भी हैं. बीजेपी के रणनीतिकारों का कहना है कि उन्हें हम साधने में सफल रहे तो वे उनकी बात भी अपने फैन तक पहुंचाएंगे. अब देखने वाली बात ये है कि वे इसमें कितना सफल होते हैं.

आगामी आयोजनों व स्वघोषित कार्यक्रमों के लिए रणनीति
बीजेपी ने आने वाले समय में व्यापारियों का सम्मेलन, योग दिवस, प्रधानमंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं व बूथ स्तर के पदाधिकारियों से सीधी बात, स्थानीय पदाधिकारियों के घर दिग्गजों का भोज ये सभी आगामी आयोजनों और बीजेपी द्वारा स्वयं तैयार किए कार्यक्रम हैं, जिनके जरिए वे आम कार्यकर्ताओं तक पहुंचेंगे, जो पार्टी के लिए ज्यादा उत्साह के साथ काम करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft