Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़बिलासपुर के यूथ कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने जमीन विवाद पर किसान को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल...

बिलासपुर के यूथ कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने जमीन विवाद पर किसान को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

 Newsbaji  |  Jun 24, 2023 02:11 PM  | 
Last Updated : Jun 24, 2023 02:15 PM
बिलासपुर में शेरू ने खेत पहुंचकर मोपका के किसान को धमकाया.
बिलासपुर में शेरू ने खेत पहुंचकर मोपका के किसान को धमकाया.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में यूथ कांग्रेस शहर अध्यक्ष शेरू असलम के खिलाफ किसान की जमीन पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. किसान परिवार ने मामले की शिकायत कलेक्टर व एसपी से की है. जबकि धमकाने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

दरअसल, मामला तब सामने आया जब किसान उमेंदराम साहू ने बीते शुक्रवार को कलेक्टोरेट में सपरिवार शिकायत करने पहुंचा. कलेक्टर के नाम सौंपे पत्र में उन्होंने जिक्र किया है कि वह शहर के मोपका के रहने वाले हैं. उनके आधिपत्य की कृषि भूमि मोपका में है, जो बाकायदा राजस्व अभिलेख में दर्ज है. बीते 22 जून की दोपहर 3.30 बजे वह अपनी जमीन पर काम कर रहे थे. तभी युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शहर शेरू असलम ने अपने साथियों के साथ पहुंचा और जमीन के दस्तावेज की मांग करने लगा. किसान ने कारण पूछने पर धमकी देते हुए जमीन की मेढ़ में तोड़फोड़ की.

जमीन को खरीदने की बात कहकर धमकाया
कांग्रेस नेता ने जमीन को खरीदने की बात करते हुए खुद को जमीन का मालिक बताया. इसके बाद किसान ने अपने आपको भी जमीन मालिक बताया, साथ ही राजस्व दस्तावेज होने की बात कही. तब शेरू किसान से दस्तावेज दिखाने की मांग करने लगा. इसी दौरान वह खुद को कांग्रेस का जिलाध्यक्ष होने की बात कहकर धमकाने लगा. कहा कि उसकी ऊंची पहुंच है. किसान को परिवार समेत उठा लेने और जान से मारने की धमकी दी.

गाड़ी से निकाली हॉकी स्टिक
बता दें कि किसान को धमकाने के बाद शेरू असलम ने अपनी कार से हॉकी स्टिक भी निकाल ली और फिर धमकी देने लगा. पीड़ित परिवार का कहना है कि इसके बाद से वे दहशत में हैं. इसीलिए जमीन वापस दिलाने व कार्रवाई की बात उन्होंने कही है.

वीडियो हो रहा वायरल
यूथ कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष शेरू असलम के धमकाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है. इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इधर, कलेक्टर से शिकायत के बाद सरकंडा पुलिस द्वारा पीड़ित किसान को थाने बुलाए जाने की भी जानकारी सामने आई है.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft