Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के विरोध में आमरण अनशन, अपनी मांग दीवार पर किया चस्पा...

बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के विरोध में आमरण अनशन, अपनी मांग दीवार पर किया चस्पा

 Newsbaji  |  Mar 27, 2024 05:54 PM  | 
Last Updated : Mar 27, 2024 05:54 PM
बिलासपुर कांग्रेस भवन के सामने जगदीश प्रसाद कौशिक आमरण अनशन पर बैठ गए हैं.
बिलासपुर कांग्रेस भवन के सामने जगदीश प्रसाद कौशिक आमरण अनशन पर बैठ गए हैं.

बिलासपुर. भिलाई विधानसभा क्षेत्र से विधायक और बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव का विरोध शुरू हो गया है. यहां कांग्रेस भवन में खुद को प्रत्याशी बनाए जाने की संभावना तलाश रहे जगदीश प्रसाद कौशिक ने आमरण अनशन ही शुरू कर दिया है. यही नहीं, दीवार पर विरोध के संदर्भ में नोटिस भी चस्पा किया है. उन्हें समझाइश का प्रयास भी किया जा रहा है.

बता दें कि लंबी चर्चा और कई दौर की बैठकों के बाद बिलासपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी का चयन किया गया है. इसमें स्थानीय नेताओं को उम्मीद थी कि स्थानीय स्तर के ही किसी नेता का चयन किया जाएगा.

उनमें से कुछ खुद को भी संभावित प्रत्याशी के तौर पर देख रहे थे. ऐन मौके पर पार्टी ने भिलाई से दूसरी बार विधायक चुने गए देवेंद्र यादव पर भरोसा जताया. इसके साथ ही अंदरखाने का विरोध अब खुलकर सामने आ गया है. इसी के तहत कांग्रेसी नेता व नगर पंचायत अध्यक्ष रह चुके जगदीश प्रसाद कौशिक जिला कांग्रेस भवन के सामने आमरण अनशन पर बैठ गए हैं.

दीवार पर ये संदेश किया चस्पा
दीवार पर चस्पा की गई सूचना में जगदीश कौशिक ने ऊपर आमरण अनशन लिखते हुए अपने संदेश में लिखा है कि बिलासपुर लोकसभा सीट से उन्हें प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया जाए/गया. मेरी तपस्या में क्या कमी रही है. बिलासपुर लोकसभा सीट पार्टी हाईकमान (स्टेट+सेंट्रल) समाधान करे. फिर लिखा है- न्याय दो! न्याय का हक मिलने तक.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft