Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़खड़ी कार के ड्राइवर ने की ऐसी लापरवाही, चली गई बाइक सवार महिला की जान, बेटे की हालत गंभीर...

खड़ी कार के ड्राइवर ने की ऐसी लापरवाही, चली गई बाइक सवार महिला की जान, बेटे की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Jul 16, 2023 11:34 AM  | 
Last Updated : Jul 16, 2023 11:34 AM
बिलासपुर में कार चालक की लापरवाही से गई महिला की जान.
बिलासपुर में कार चालक की लापरवाही से गई महिला की जान.

बिलासपुर. Bilaspur Accident News: सड़क पर वाहन चलाते या रुके होने के दौरान सड़क व यातायात के नियमों की अनदेखी खुद के साथ ही औरों की जान पर भारी पड़ सकती है. इसकी बानगी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में देखने को मिली है. एक खड़ी कार के ड्राइवर ने ऐसी लापरवाही की कि बाइक सवार महिला की जान चली गई और उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, खड़ी कार के ड्राइवर ने अचानक से उसका दरवाजा खोल दिया. पीछे से आ रहे युवक की बाइक उससे टकरा गई. हादसे में बाइक के पीछे बैठी उसकी मां को गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई. बता दें कि ये हादसा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई है.

कोरबा के कटघोरा से आया था कार सवार
बता दें कि मधुबन रोड हनुमान मंदिर के पास कटघोरा जिला कोरबा का रहने वाला शुभम जायसवाल अपनी स्विफ्ट डिजायर कार सीजी 12 बीडी 3549 से यहां आया था. उसने सड़क किनारे अपनी कार रोकी और अचानक उसने उसका दरवाजा खोल दिया. इसी दौरान शहर के लिंगयाडीह निवासी अभय कश्यप अपनी मां उषा कश्यप को बाइक पर बैठाकर कतियापारा जा रहा था. बाइक सीधे कार के दरवाजे से जा टकराई. इससे मां-बेटे दोनों गिर गए.

सिम्स में मौत
दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन, महिला की हालत देखते हुए उसे सिम्स भेज दिया गया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोष‍ित कर दिया. वहीं अभय की हालत नाजुक बनी हुई है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft