Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने विधानसभा में कहा- आईबी अफसर कांग्रेसियों से कहते हैं BJP के खिलाफ कुछ न लिखो...

बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने विधानसभा में कहा- आईबी अफसर कांग्रेसियों से कहते हैं BJP के खिलाफ कुछ न लिखो

 Newsbaji  |  Mar 04, 2023 03:21 PM  | 
Last Updated : Mar 04, 2023 03:21 PM
छत्तीसगढ़ विधानसभा में बीजापुर विक्रम मंडावी ने आईबी अफसरों पर आरोप लगाया है.
छत्तीसगढ़ विधानसभा में बीजापुर विक्रम मंडावी ने आईबी अफसरों पर आरोप लगाया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा में बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने केंद्रीय एजेंसियों की सक्रियता की बात कहकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि IB (इन्फॉर्मेशन ब्यूरो) के अफसर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं. सीधे तौर पर कहते हैं कि वे बीजेपी के खिलाफ सोशल मीडिया में कुछ न लिखें. इसे लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने हस्तक्षेप की मांग की है.

बता दें कि बीजापुर से कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी ने विधानसभा में अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत से अनुमति लेकर केंद्रीय एजेंसियों की बीजापुर में सक्रियता का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि ये वहां हमेशा से ही होता आ रहा है, केंद्रीय एजेंसियां वहां सक्रिय रहते हैं और कांग्रेस से जुड़े लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते रहते हैं.

इस संबंध में मंडावी ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग करने संबंधी पत्र लिखने का भी जिक्र किया. साथ ही बताया कि  बस्तर में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा हमारे कार्यकर्ताओं को डराने का काम किया जा रहा है. ब्लॉक अध्यक्ष के पास उन अफसरों का सीधा फोन आता है. इस दौरान कहा जाता है कि भाजपा के खिलाफ सोशल मीडिया में कुछ न लिखें. सीधा सा मतलब है कि एजेंसियों के द्वारा इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं कि विपक्षी दल शांत बैठ जाए.

केंद्रीय गृहमंत्री को लिखेंगे पत्र
बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने के साथ ही ये भी कहा है कि वे अब जल्द ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखेंगे. इसमें वे मांग करेंगे कि इन एजेंसियों के अफसर इस तरह से दखलअंदाजी न करें.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft