Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजापुर में आदिवासी महिला से सामूहिक दुष्कर्म: बीजेपी ने MLA का जलाया पुतला, जिलाध्यक्ष ने कही ये बात...

बीजापुर में आदिवासी महिला से सामूहिक दुष्कर्म: बीजेपी ने MLA का जलाया पुतला, जिलाध्यक्ष ने कही ये बात

 Newsbaji  |  Aug 01, 2023 04:27 PM  | 
Last Updated : Aug 01, 2023 04:27 PM
बीजापुर में बीजेपी जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक का पुतला जलाया.
बीजापुर में बीजेपी जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक का पुतला जलाया.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बीते सोमवार को आदिवासी महिला से हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेसवार्ता का आयोजन किया. इसमें कांग्रेस सरकार, विशेषकर स्थानीय विधायक को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस राज में अपराध बढ़ा है. छोटी जगहों पर भी अब जघन्य वारदात हो रही है. स्थानीय विधायक सिर्फ लेनदेन के कामों में संवेदनशील रहते हैं. इस दौरान विधायक का पुतला भी जलाया गया.

बता दें कि बीजापुर जिले के नैमेड के साप्ताहिक बाजार में आई आदिवासी महिला को 3 लोगों ने जबरदस्ती शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है. महिला जैसे-तैसे थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. इधर, बीजेपी भी इस घटना के बाद सक्रिय हो गई है. बीजापुर के बीजेपी जिला कार्यालय में मंगलवार को जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने प्रेसवार्ता कर अपनी बात रखी.

एर्राबोर जैसी कोशिश फिर न हो
जिलाध्यक्ष श्रीनिवास ने स्थानीय विधायक पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वे सिर्फ लेनदेन के कार्यों में संवेदनशील रहते हैं. ऐसे घटनाओं में चुप्पी साध लेते हैं आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. साथ ही सुकमा एर्राबोर की घटना को सरकार के लोग जिस तरह से भरपूर दबाने का प्रयास किया था. ऐसी पुनरावृत्ति यहां न हो आरोपियों पर शख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

कांग्रेस राज में आदिवासी असुरक्षित
आगे कहा कि कांग्रेस राज में अपराध बढ़े हैं और यहां के आदिवासी बिल्कुल असुरक्षित हैं. स्थानीय विधायक निरंकुश साबित हुए हैं. जो घटनाएं महानगरों में हुआ करती थी, अब कांग्रेस की विफलता का नतीजा है जो बीजापुर जैसे छोटे शहरों में हो रही है. संपूर्ण छत्तीसगढ़ में आज छोटे से छोटा शहर जघन्य अपराध से अछूता नहीं रहा.

विधायक का जलाया पुतला
जिलाअध्यक्ष ने कहा कि सरकार की सम्पूर्ण विफलता है जो ऐसे घटनाएं घटित हो रही हैं.  प्रेस वार्ता में जिला महामंत्री गोपाल सिंह पवार, एसटी मोर्चा अध्यक्ष जिलाराम,भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य फूलचंद गागड़ा,उर्मिला तोकल,माया झाड़ी,रंजना उद्दे,पूजा उपस्थित रहे. इसी कड़ी में स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी का पुतला फूंका गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft