Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, शादी की खुशी बदली मातम में...

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, शादी की खुशी बदली मातम में

 Newsbaji  |  May 04, 2023 09:30 AM  | 
Last Updated : May 04, 2023 09:30 AM
धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ है.
धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ है.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे पर बुधवार की देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. यहां बारात से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकरा गई. घटना बालोद जिले के जगतरा से तीन किलोमीटर पहले हुई है. वहीं गंभीर रूप से घायल छह माह की बच्ची को रायपुर रेफर किया गया है.

बता दें कि बुधवार को धमतरी जिले के भटगांव क्षेत्र के सोरम से साहू परिवार की बारात मरकाटोला गई थी. वापसी रात में हुई, जिसमें एक बोलेरो में 11 लोग सवार थे. तभी रात करीब 10.30 बजे धमतरी-कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा से तीन किलोमीटर पहले सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बोलेराे की टक्कर हो गई.

हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक बच्चे ने धमतरी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा. वहीं छह माह की बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया. यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी.

भयावह था दृश्य
घटनास्थल पुरुर थाना क्षेत्र में आता है. ऐसे में जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली, टीम वहां के लिए रवाना हुई. उनका कहना था कि दृश्य बहुत ही भयावह था. मृतकों में से किसी का सिर तो किसी का हाथ अलग हो गया था. इससे दोनों गाड़ियों के बीच कितनी तेज भिड़ंत हुई थी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं, पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft