Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रायपुर की डिप्टी कलेक्टर के भाई व बिलासपुर के आबकारी अफसर की कार खंभे से टकराई, हुई दर्दनाक मौत...

रायपुर की डिप्टी कलेक्टर के भाई व बिलासपुर के आबकारी अफसर की कार खंभे से टकराई, हुई दर्दनाक मौत

 Newsbaji  |  Jun 10, 2023 06:21 PM  | 
Last Updated : Jun 10, 2023 06:21 PM
बिलासपुर में हुए सड़क हादसे में आबकारी अफसर की मौत हो गई है.
बिलासपुर में हुए सड़क हादसे में आबकारी अफसर की मौत हो गई है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में बिलासपर-रायपुर रोड पर भोजपुरी टोल प्लाजा के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. शनिवार की दोपहर हुई इस घटना में रायपुर डिप्टी कलेक्टर निधि साहू के भाई व बिलासपुर में आबकारी अफसर के रूप में पदस्थ विष्णु साहू की दर्दनाक मौत हो गई है.

बता दें कि काेटा स्थित वेलकम डिस्टलरी में आबकारी अधिकारी विष्णु साहू (32 वर्ष) की पोस्टिंग थी. वे रायपुर में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर निधि साहू के भाई थे. शनिवार को वे अपनी पत्नी भूमिका साहू को लेकर रायपुर जाने के लिए निकले थे. अभी उनकी कार हिर्री क्षेत्र के भोजपुरी टोल प्लाजा के पास पहुंची थी. तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और खंभे से जा टकराई. इसके बाद कार खेत में जाकर पलट गई.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
हादसे में आबकारी अधिकारी विष्णु साहू और उनकी पत्नी को गंभीर चोटें आई थीं. लिहाजा आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी हिर्री पुलिस को दी तो पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. वहीं घायलों को सरगांव अस्पताल भेजा गया. वहां पर डाक्टरों ने विष्णु को मृत घोषित कर दिया. जबकि उनकी पत्नी भूमिका को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है. घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft