Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़भिलाई सेक्टर 8 के 600 कार्डधारकों को बड़ी राहत, राशन के लिए नहीं जान पड़ेगा सेक्टर 9 व 7...

भिलाई सेक्टर 8 के 600 कार्डधारकों को बड़ी राहत, राशन के लिए नहीं जान पड़ेगा सेक्टर 9 व 7

 Newsbaji  |  May 18, 2023 06:46 PM  | 
Last Updated : May 18, 2023 06:46 PM
भिलाई सेक्टर 8 में शासकीय उचित मूल्य की दुकान का जल्द होगा लोकार्पण.
भिलाई सेक्टर 8 में शासकीय उचित मूल्य की दुकान का जल्द होगा लोकार्पण.

भिलाई. शहर के सेक्टर 8 के रहवासियों को एक और बड़ी सौगात मिली है. जल्द ही यहां वार्ड के गोल बाजार में सरकारी पीडीएस राशन दुकान खोला जाएगा. इससे क्षेत्र के नागरिकों को बड़ी सुविधा मिलेगी. अब वे अपने ही वार्ड में बड़ी आसानी से सुविधा से राशन ले सकेंगे. उन्हें अब इसके लिए सेक्टर 7 या 9 नहीं जाना पड़ेगा.

नगर निगम भिलाई के सेक्टर 8 में राशन दुकान नहीं होने से यहां के लोगों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. कुछ दिनों पहले जब भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव भेंट मुलाकात करने के लिए सेक्टर 8 गए थे, तब उन्होंने लोगों से मिले और बारी-बारी से एक-एक गली में डोर टू डोर किया.

बैठक कर वार्ड के विकास और समस्याओं पर चर्चा भी की. तब  वार्ड के नागरिकों ने उन्हें बताया कि उनके वार्ड में सरकारी पीडीएस राशन दुकान नहीं है. इससे उन्हें बड़ी समस्या होती है. राशन लेने के लिए सेक्टर 9 या सेक्टर 7 में जाना पड़ता है. वहां पहले से ही उस वार्ड के नागरिक रहते हैं. इसके चलते दुकानों में भीड़ हो जाती है.

जल्द होगा लोकार्पण
विधायक ने समस्या का समाधान करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे जनता की सुविधा के लिए जल्द पहल करें. जिला प्रशासन ने पहल की और अब जल्द ही एक पीडीएस सरकारी राशन दुकान खोला जाएगा. इसका जल्द ही विधायक लोकार्पण भी करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft