Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़भिलाई के नेशनल प्लेयर की हावड़ा ब्रिज वाली ये तस्वीर साबित हुई आखिरी, हुगली नदी में डूबने से मौत...

भिलाई के नेशनल प्लेयर की हावड़ा ब्रिज वाली ये तस्वीर साबित हुई आखिरी, हुगली नदी में डूबने से मौत

 Newsbaji  |  Mar 27, 2023 06:22 PM  | 
Last Updated : Mar 27, 2023 06:28 PM
हावड़ा में हुबली नदी में डूबने से भिलाई के सिरान की मौत हो गई.
हावड़ा में हुबली नदी में डूबने से भिलाई के सिरान की मौत हो गई.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई निवासी हैंडबॉल खिलाड़ी छात्र नेशनल कंपीटिशन में हिस्सा लेने के लिए टीम के साथ असम के गुवाहाटी जा रहा था. रास्ते में हावड़ा में हुगली नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है‍ कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें झूठ कहा था कि वह होटल से कहीं चला गया है, लेकिन वे लोग खुद साथ नहाने के लिए हावड़ा ब्रिज के पास हुगली नदी गए थे. वहीं छात्र की हावड़ा ब्रिज के साथ ली गई तस्वीर ही उसकी अंतिम तस्वीर साबित हुई.

बता दें कि भिलाई के सेक्टर-4 निवासी जावेद खान का इकलौता बेटा सिरान खान (15) कक्षा 10वीं का छात्र था.वह हैंडबाल का शानदार प्लेयर था. बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए सिरान को छत्तीसगढ़ की हैंडबॉल टीम में शामिल किया गया था. बीते 24 मार्च को सभी खिलाड़ी गुवाहाटी के लिए रवाना हुए. उनके साथ जिला हैंडबाल संघ के सचिव और हैंडबाल टीम के कोच सैय्यद इमरान अली व टीम मैनेजर हिमांशु साहू भी थे.

नहाने के दौरान हुआ हादसा
सिरान के परिजनों का कहना है कि 25 मार्च को पूरी टीम व मैनेजमेंट के दोनों पदाधिकारी सैय्यद इमरान अली व हिमांशु साहू हावड़ा रेलवे स्टेशन पर उतरे थे. वहां पर एक होटल में खाना खाने के बाद सभी एक साथ नहाने हुगली नदी गए. नहाने के दौरान ही सिरान लापता हुआ, जिसकी लाश 26 मार्च को मिली. इस दौरान पदाधिकारी उसके गायब होने की सूचना आरपीएफ को देकर गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए थे. लाश मिलने पर आरपीएफ ने इसकी जानकारी उन्हें दी.

पदाधिकारियों ने परिजनों से बोला झूठ
इधर, सिरान के गायब होने पर वहां से सिरान के परिवार वालों को बताया गया. सिरान के पिता जावेद खान और चाचा फिरोज खान हावड़ा के लिए रवाना हो गए थे. दोनों ने सोमवार को लाश देख उसकी पहचान सिरान खान के रूप में की. पीएम के बाद मंगलवार को उसकी लाश को लेकर वे भिलाई लौटेंगे. बता दें कि पदाधिकारियों ने उसके होटल से गायब होने की बात कही थी, जबकि वे साथ ही नहाने गए थे. ये बात उन्होंने नहीं बताई थी, लेकिन लाश सिर्फ अंडरवियर के साथ मिलने पर उन्हें पूरी बात पता चली. आरपीएफ ने भी यही बात कही.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft