Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़विपक्ष पूछने वाला था अब तक क्या किया? जवाब के लिए सदन में विकास कार्यों का बैनर पहन पहुंच गए 'मंत्री'...

विपक्ष पूछने वाला था अब तक क्या किया? जवाब के लिए सदन में विकास कार्यों का बैनर पहन पहुंच गए 'मंत्री'

 Newsbaji  |  Dec 30, 2022 12:25 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

भिलाई. सत्ता के खिलाफ विपक्ष जोरदार हंगामे के मूड में था. इसकी तैयारी पहले से की जा चुकीं थीं. बताया जा रहा है कि विपक्ष के तेजतर्रार नेताओं को जिम्मेदारी बांट दी गई थी. तय कर दिया गया था कि कौन से सदस्य सदन में किस मुद्दे पर सत्ता पक्ष को घेरेगा? लेकिन सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले कुछ ऐसा नजारा दिखा कि वहां मौजूद उसकी ही चर्चा करने लगे. मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई शहर से जुड़ा है.

दरअसल भिलाई नगर निगम की समान्य सभा का आयोजन शुक्रवार को किया गया. सामान्य सभा में कांग्रेस के नेतृत्व वाली शहर सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं ने खूब तैयारी की. बताया जा रहा है कि शहर की अलग-अलग समस्याओं पर हंगामे के साथ ही शहर सरकार से उनके द्वारा किए विकास कार्यों के संदर्भ में भी खूब सवाल तैयार किए गए थे. विपक्ष पूरी तरह से सरकार को घेरने की मंशा में था.

बैनर पहन पहुंचे 'मंत्री'
सामान्य सभा के लिए तय समय पर सत्ता और विपक्ष के नेता भिलाई नगर निगम पहुंचे. लेकिन इन सबके बीच शहर सरकार में मंत्री और वार्ड-7 राधिका नगर के पार्षद आदित्य सिंह का अंदाज कुछ अलग नजर आया. आदित्य अपने विभाग शिक्षा, खेलकूद एवं कल्याण से जुड़े विकास कार्यों की फोटो और टेक्स्ट लिखा बैनर पहने थे. शहर सरकार में युवा मंत्री के इस अंदाज की नगर निगम में खूब चर्चा रही.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft