Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़MLA देवेंद्र यादव ने कहा- ED के अफसर कन्फ्यूज, मेरी सम्पति को अटैच करने का कोई नोटिस नहीं मिला...

MLA देवेंद्र यादव ने कहा- ED के अफसर कन्फ्यूज, मेरी सम्पति को अटैच करने का कोई नोटिस नहीं मिला

 Newsbaji  |  May 09, 2023 03:04 PM  | 
Last Updated : May 09, 2023 06:42 PM

भिलाई. ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की ओर से भिलाई विधायक देवेंद्र यादव समेत अन्य नेताओं व आईएएस अफसरों की 51 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति अटैच करने की जानकारी देने के बाद विधायक देवेंद्र का बयान आया है. उन्होंने ईडी के अटैचमेंट को नकारते हुए कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है. उनके वकील ने ईडी के अफसरों से फोन कर पूछा तो कहा गया कि संपत्ति अटैच नहीं की गई है, यदि ऐसा होता तो पहले नोटिस भेजते. लेकिन उनके पीआर डिपार्टमेंट ने ट्व‍िटर के जरिए संपत्ति अटैच करने की जानकारी दी है. अब वे ही बता सकते हैं कि कौन सही है. साथ ही कहा कि उनके पास पूर्वजों की संपत्ति है और उनकी अपनी कोई संपत्ति नहीं है.

मां को ईडी दफ्तर बुलाया
विधायक देवेंद्र यादव ने ये भी कहा कि उनकी मां को ईडी के दफ्तर बुलाया गया है. वहीं उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है. बल्कि चुनाव के समय उन्होंने जो हलफनामा दिया था उतनी ही संपत्ति उनके पास है. ये भी कहा कि 2011 की संपत्ति के लिए उनकी मां को ईडी दफ्तर बुलाया गया है.

ईडी का दुरुपयोग
देवेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी अपने फायदे के लिए ईडी का दुरुपयोग कर रही है. उसी कड़ी में उन्हें परेशान किया जा रहा है. जबकि उन्हें अब तक कुछ हास‍िल नहीं हुआ है. यह सिर्फ उनके द्वारा डराने की कोशिश है. लेकिन, हम डरने वालों में से नहीं हैं.

इस मामले में दिया बयान
बता दें कि ईडी ने छत्तीसगढ़ में हुए कथित कोल स्कैम मामले में मंगलवार की सुबह भिलाई विधायक देंवेंद्र यादव, विधायक चंद्रदेवराय, आईएएस रानू साहू, सूर्यकांत तिवारी समेत अन्य की कुल 51 करोड़ 40 लाख की संपत्त‍ि अटैच करने की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी. हालांकि इस दौरान ये नहीं बताया गया कि किसकी कितनी संपत्ति अटैच की गई है. इसके बाद से मामले ने तूल पकड़ा हुआ है. विधायक देवेंद्र समेत कई राजनेताओं, यहां तक कि सीएम भूपेश बघेल का बयान भी सामने आ गया है.

इस खबर को पढ़ें विस्तार से: ED ने MLA देवेंद्र यादव, चंद्रदेवराय व IAS रानू साहू समेत अन्य की 51 करोड़ की संपत्ति अटैच की

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft