Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़MLA देवेंद्र यादव ट्रेन लेट होने पर कार से निकले बिलासपुर, भिलाई में समर्थकों की भीड़ पहुंची विदा करने...

MLA देवेंद्र यादव ट्रेन लेट होने पर कार से निकले बिलासपुर, भिलाई में समर्थकों की भीड़ पहुंची विदा करने

 Newsbaji  |  Mar 28, 2024 01:36 PM  | 
Last Updated : Mar 28, 2024 01:36 PM
भिलाई विधायक के बिलासपुर रवाना होने से पहले उनको विदाई दी गई.
भिलाई विधायक के बिलासपुर रवाना होने से पहले उनको विदाई दी गई.

भिलाई. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए भिलाई विधायक देवेंद्र यादव बिलासपुर से मैदान में हैं. वे वहां अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने के लिए रवाना हुए. ट्रेन काफी विलंब होने की वजह से कार से रवाना हुए. इससे पहले हजारों की संख्या में जुटे उनके समर्थकों ने उन्हें विदा किया.

बता दें कि देवेंद्र यादव भिलाई निवासी और भिलाई नगर विधायक हैं. कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर उन पर विश्वास जताते हुए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशी घोषित किया है. वे बिलासपुर से सांसद का चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए आज गुरुवार को देवेंद्र यादव दुर्ग रेलवे स्टेशन से इंटरसिटी ट्रेन से बिलासपुर जाने के लिए रवाना होने वाले थे.

इस दौरान अपने विधायक को बिलासपुर के लिए रवाना  करने के लिए हजारों महिलाएं और पुरुष रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. उन्होंने विधायक का उत्साह बढ़ाया और उन पर विश्वास जताया कि उन्होंने जिस तरह से विधानसभा चुनाव जीतकर भिलाई नगर निगम क्षेत्र के जनता के हित और विकास के लिए काम किया है. वैसे ही बिलासपुर सांसद चुनाव जीतकर बिलासपुर क्षेत्र की जनता के हित और विकास के लिए काम करेंगे. इस विश्वास और आशा के साथ लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव को विदाई दी. इस दौरान वहां महापौर नीरज पाल सहित कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और  नगर निगम के पार्षद  उपस्थित रहे.

लंबी प्रतीक्षा के बाद कार से निकले
बहुत देर तक ट्रेन का इंतजार करने के बाद जब इंटरसिटी ट्रेन समय पर रेलवे स्टेशन नहीं पहुंची तो विधायक यादव ने फैसला किया कि वे अब सड़क मार्ग से बिलासपुर जाएंगे. फिर वे कार से बिलासपुर के लिए रवाना हुए. आपको बता दें कि बिलासपुर में उनका पहला दिन होगा. सबसे पहले माता के मंदिर में माता की पूजा-अर्चना कर अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft