Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़भिलाई MLA देवेंद्र यादव रायपुर ED दफ्तर में हुए पेश, ट्वीट में लिखा- लाजिम है कि हम भी देखेंगे......

भिलाई MLA देवेंद्र यादव रायपुर ED दफ्तर में हुए पेश, ट्वीट में लिखा- लाजिम है कि हम भी देखेंगे...

 Newsbaji  |  Mar 07, 2023 03:37 PM  | 
Last Updated : Mar 07, 2023 03:37 PM
भिलाई विधायक देवेंद्र यादव ईडी के रायपुर कार्यालय पहुंचे थे.
भिलाई विधायक देवेंद्र यादव ईडी के रायपुर कार्यालय पहुंचे थे.

रायपुर. भिलाई से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को ED यानी प्रवर्तन निदेशालय की ओर से समन भेजा गया था, जिसमें उन्हें मंगलवार को पेश होने के लिए कहा गया था. मंगलवार को वे रायपुर स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे. इस दौरान ईडी दफ्तर के बाहर रायपुर से उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में पहुंच गए. इसका वीडियो ट्वीट करते हुए विधायक देवेंद्र ने लिखा है- लाज़िम है कि हम भी देखेंगे... आज ईडी के साथ होली खेलेंगे.. हर जोर जुल्म की टक्कर से संघर्ष हमारा नारा है.

बता दें कि बीते 21 फरवरी को ईडी ने भिलाई विधायक के सेक्टर-5 व हाउसिंग बोर्ड स्थित निवास पर छापा मारा था. ईडी ने ये कार्रवाई प्रदेश के बहुचर्चित कोयला घोटाला से तार जुड़े होने की जानकारी के बाद की थी. जांच के बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया, जिसमें उन्हें सात मार्च को रायपुर स्थित ईडी के कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया था.

बीजेपी ईडी के जरिए कर रहा परेशान
पूछताछ के बाद बाहर आए विधायक देवेंद्र यादव ने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ईडी के जरिए से छत्‍तीसगढ़ में सभी कांग्रेस नेताओं को जानबूझकर परेशान कर रहा है. ईडी की जो पहले की कार्रवाई है, उसे छत्‍तीसगढ़ की जनता देख रही है और जानती है कि यह अर्थहीन रही है. महज परेशान करने और अधिवेशन पर रोक लगाने के लिए ऐसा हथकंडा अपनाया गया था.

देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft