Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़भिलाई का BJYM जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा पहुंचा थाना तो SI ने सौंप दी अपनी कुर्सी, आरोपी के सत्कार का Photo Viral...

भिलाई का BJYM जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा पहुंचा थाना तो SI ने सौंप दी अपनी कुर्सी, आरोपी के सत्कार का Photo Viral

 Newsbaji  |  Mar 03, 2023 04:06 PM  | 
Last Updated : Mar 03, 2023 04:06 PM
छावनी थाने में एसआई ने अपनी कुर्सी गिरफ्तारी देने व जमानत लेने आए भाजयुमो जिलाध्यक्ष को सौंप दी.
छावनी थाने में एसआई ने अपनी कुर्सी गिरफ्तारी देने व जमानत लेने आए भाजयुमो जिलाध्यक्ष को सौंप दी.

भिलाई. बीजेपी के दिग्गज नेताओं को गाली देने वाले और अपने ही पदाधिकारी को धमकाने के आरोपी भाजयुमाे के जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा की छावनी थाने में आवभगत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कारण ये कि जब वहां पहुंचा तो थाने में पदस्थ एसआई ने उसे अपनी कुर्सी सौंप दी. इसके बाद जब गिरफ्तारी देने और जमानत लेने की प्रक्रिया की बारी आई तो फिर उसे विवेचक की कुर्सी पर बैठाया गया.

भिलाई के जिला भाजयुमो अध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ भाजयुमो के ही मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने धमकी देने का आरोप लगाया था. एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें अमित बीजेपी के बड़े नेताओं को गाली देते सुनाई दे रहा है. बाद में मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने छावनी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके आधार पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ आईटी एक्ट समेत, धमकाने आदि की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया.

पुलिस को अमित मिश्रा की गिरफ्तारी करनी थी. वहीं, जमानतीय मामला होने के चलते अमित भी चाहता था कि गिरफ्तारी देकर मामले को फिलहाल के लिए टाला जाए. इसी के तहत वह देर रात थाने आया. तब यहां पुलिसवालों की आवभगत देखने लायक थी. थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर नरेश सार्वा ने बाकायदा अपनी कुर्सी छोड़ दी और उस पर अमित मिश्रा को बैठाया. इसके बाद गिरफ्तारी और फिर जमानत लेने की कवायद पूरी की गई. पुलिस ने उसे मुचलके पर जमानत दी गई है.

जीवन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
भाजयुमो के सोशल मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, अपनी जमानत करा लेने के बाद उसने जीवन गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस दौरान अमित के साथ बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की भी मौजूदगी रही. जबकि अब लोग तस्वीर देखकर पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft