Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में नकली पुलिस वाला गिरफ्तार, शराब पीने के लिए मांगता था रुपए...

छत्तीसगढ़ में नकली पुलिस वाला गिरफ्तार, शराब पीने के लिए मांगता था रुपए

 Newsbaji  |  Apr 30, 2022 09:17 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायाधानी बिलासपुर में नकली वर्दीधारी बनकर क्षेत्र में रौब दिखा रहा था। इतना ही नहीं बल्कि कमल सिंह से तो रुपयों की उगाही भी करने की कोशिश की। जिसके बाद कमल ने संबंधित थाना जरहागाव जिला मुगेली में लिखित मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

शराब पीने के लिए मांग रहा था रुपए
शिकायतकर्ता कमल सिंह ने थाने में जांच अधिकारी को बताया कि एक व्यक्ति पुलिस वाला हूं शराब पीना है, उसके लिए रुपए चाहिए। आए दिन इस तरह की डिमांड करता था। रुपए नहीं देने पर गाली गलौज के साथ मारपीट करने की धमकी भी देता था। जब पीड़ित काफी परेशान हो गया। उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए, एसपी पारूल माथुर और एएसपी ग्रामीण रोहित कुमार झा ने मामले की पड़ताल की।

जिसके बाद पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस मुखबिर से सूचना मिली कि वह हिर्री क्षेत्र में घूम रहा है। जिसके बाद आरोपी देव प्रसाद निषाद जो मुंगेली का रहने वाला है उसे चंद घण्टो में ही गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक बाइक व मोबाइल को जब्त किया गया। बहरहाल आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी देव प्रसाद आदतन बदमाश है, इससे पहले भी वो इस तरह की हरकते कर चुका है। शराब का आदी होने के कारण वो इस तरह की कहानियों को बनाता है। फिर लोगों को फोन करके डरा धमका कर उनसे रुपयों की मांग करता है जो उसकी धमकी से डर जाता था, उससे वो रुपयों की वसूली करता था।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft