Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़वनडे क्रिकेट में मिली 2 बड़ी हार से छत्तीसगढ़ में दोगुनी निराशा, जानें मैच का पूरा डिटेल...

वनडे क्रिकेट में मिली 2 बड़ी हार से छत्तीसगढ़ में दोगुनी निराशा, जानें मैच का पूरा डिटेल

 Newsbaji  |  Nov 20, 2023 01:15 PM  | 
Last Updated : Nov 20, 2023 01:15 PM
छत्तीसगढ़ अंडर 15 बालिका टीम बीसीसीआई की वनडे क्रिकेट ट्राफी का मैच हार गई.
छत्तीसगढ़ अंडर 15 बालिका टीम बीसीसीआई की वनडे क्रिकेट ट्राफी का मैच हार गई.

रायपुर. वनडे वर्ल्डकप के फाइनल मैच में भारतीय टीम की हार से पूरे देश में खेलप्रेमी निराश हैं. वहीं छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमी एक नहीं बल्कि 2 हार से ज्यादा दुखी हैं. जी हां, छत्तीसगढ़ की क्रिकेट टीम को भी हार का सामना करना पड़ा है. बीसीसीआइ वूमेंस अंडर 15 वनडे क्रिकेट ट्राॅफी में टीम छत्तीसगढ़ को मुंबई की टीम ने हरा दिया है.

कप्तान महक की जुझारू पारी नहीं आई काम
छत्तीसगढ़ और मुंबई के बीच मैच मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम में खेला गया. इसमें मुंबई की कप्तान ईरा जाधव ने टॉप जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. छत्तीसगढ़ की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और शुरुआत में ही खराब रही. नियमित अंतराल पर उनके विकेट गिरते रहे. इस बीच छत्तीसगढ़ की कप्तान महक ने जुझारू पारी खेलते हुए 25 रन बनाए. लेकिन, कोई उनका साथ नहीं दे पाईं.

इस तरह पूरी टीम 33.2 ओवर में 59 रन पर ही सिमट गई. इस पारी में मुंबई की ओर से रित‍िका यादव, श्रीन‍ि सोनी और श्रवणी पाटिल ने दमदार गेंदबाजी की, जिससे छत्तीसगढ़ की टीम को संभलने का मौका ही नहीं मिल पाया. वहीं कप्तान महक के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर पाईं.

मुंबई ने 15.4 ओवर में जीता मैच
मुंबई की टीम 60 रनाें का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी. वहीं महज 15.4 ओवर में जीत हासिल कर ली. इस दौरान उनके 2 ही विकेट गिरे, जिससे 8 विकेट से जीत दर्ज करने में उन्हें सफलता मिली. इसमें मुंबई की कप्तान ईरा जाधव ने 18 और मुग्धा ने 11 रन बनाए. ध्रुवी त्रिवेदी 21 और श्रवणी 15 रनों पर नाबाद रहीं. जबकि छत्तीसगढ़ की ओर से कप्तान महक और आसिफ को 1-1 विकेट मिला.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft