Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़अमित जोगी बाथरूम में बैठकर फैसला लेते हैं कहने वाले बलौदाबाजार MLA प्रमोद शर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा...

अमित जोगी बाथरूम में बैठकर फैसला लेते हैं कहने वाले बलौदाबाजार MLA प्रमोद शर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

 Newsbaji  |  Jul 22, 2023 04:36 PM  | 
Last Updated : Jul 22, 2023 04:36 PM
बलौदाबाजार से जकांछ विधायक प्रमोद शर्मा ने पार्टी छोड़ दी है.
बलौदाबाजार से जकांछ विधायक प्रमोद शर्मा ने पार्टी छोड़ दी है.

रायपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी से नाराज चल रहे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने आखिरकार शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कोटा विधायक रेणु जोगी को अपना इस्तीफा भेजा है. अब अटकलें उनके बीजेपी ज्वाइन करने की हैं. बहरहाल उन्होंने अपने पत्ते खोले नहीं हैं. यही वो विधायक हैं जिन्होंने कहा था कि अमित जोगी बाथरूम में बैठकर फैसला लेते हैं.

बता दें कि धर्मजीत सिंह को जब अमित जोगी ने पार्टी से निकाला था, उसी वक्त प्रमोद शर्मा के बयान से उनकी नाराजगी अमित जोगी के प्रति झलकने लगी थी. समय के साथ तल्खी बढ़ती चली गई. बताया जा रहा है कि उन्होंने विधानसभा सत्र के ठीक बाद पार्टी छोड़ने का फैसला पहले ही कर लिया था. रायपुर में वे अफसरों से मुलाकात कर इस्तीफे की प्रक्रिया के बारे में भी पता कर रहे थे. अब एक दिन पहले ही विधानसभा का मानसून सत्र खत्म होने के बाद उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया.

5 से शुरुआत, अब जेसीसी में सिर्फ 1 विधायक
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कांग्रेस छोड़कर नई जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी बनाई थी, तब 2018 के विधानसभा चुनाव में सभी को पार्टी के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी. लेकिन, तब महज 5 विधायक चुनकर आए. उन्हीं में से एक बलौदाबाजार से जीतने वाले प्रमोद शर्मा भी शामिल थे. उनसे पहले पार्टी छोड़ने वाले विधायक देवव्रत सिंह का निधन हो गया है. विधायक धर्मजीत सिंह को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मरवाही से विधायक रहे सीनियर जोगी का भी निधन हो गया है. इस तरह अब पार्टी में महज एक विधायक रेणु जोगी ही रह गई हैं.

मेरे लिए कई दलों के रास्ते खुले
इस्तीफे के साथ ही विधायक प्रमोद शर्मा ने अपनी आगामी योजना के बारे में बात की. स्पष्ट नहीं किया कि किस पार्टी में जा रहे हैं, लेकिन चर्चा बीजेपी में जाने को लेकर है. कहा सिर्फ इतना कि उनके लिए कई दलों के रास्ते खुले हुए हैं. अब देखने वाली बात है कि आगे वे कौन सा फैसला लेते हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft