Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी एसटी मोर्चा बालोद के जिलाध्यक्ष ने फांसी लगाकर दी जान सुसाइड नोट में लिखा- मुझे कोई तकलीफ नहीं थी...

बीजेपी एसटी मोर्चा बालोद के जिलाध्यक्ष ने फांसी लगाकर दी जान सुसाइड नोट में लिखा- मुझे कोई तकलीफ नहीं थी

 Newsbaji  |  Mar 31, 2023 06:39 PM  | 
Last Updated : Mar 31, 2023 06:39 PM
बालोद के बीजेपी नेता विक्रम धुर्वे ने सुसाइड कर लिया है.
बालोद के बीजेपी नेता विक्रम धुर्वे ने सुसाइड कर लिया है.

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद में बीजेपी नेता और पार्टी के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विक्रम धुर्वे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उनकी लाश उनके कमरे में फंदे पर लटकी हुई मिली है. दल्लीराजहरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना शुक्रवार की दोपहर एक से दो बजे के बीच की है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. बता दें कि विक्रम धुर्वे डौंडीलोहारा सीट से विधानसभा प्रत्याशी के लिए पार्टी नेताओं के समक्ष दावेदारी पेश कर रहा था. वहीं आदिवासी वर्ग में भी उसकी अच्छी पकड़ थी. इसी के चलते उन्हें अनुसूचित जनजाति मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया गया था.

जुटी भीड़, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा
जैसे ही उनकी मौत की सूचना आई, उनके समर्थकों की भीड़ घर के बाहर जुट गई. कई स्थानीय बीजेपी नेता व कार्यकर्ता भी जुटे रहे. इस दौरान उनका कमरा अंदर से बंद था. तब मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और फिर टीम ने कमरे में दाखिल होकर शव को फंदे से नीचे उतारा. साथ ही पूरे कमरे की तलाशी ली. इसी दौरान उन्हें सुसाइड नोट मिला.

सुसाइड नोट में ये लिखा
पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है. बता दें कि इसमें विक्रम धुर्वे ने लिखा है कि उन्हें कोई तकलीफ नहीं है. साथ ही उन्होंने इच्छा जताई है कि उनका अंतिम संस्कार घर के लोगों के साथ ही गांववाले मिलकर करें. बता दें कि उनकी उनकी पत्नी से करीब आठ साल पहले ही तलाक हो चुका था. पुलिस को स्पष्ट तौर पर कोई कारण अभी तक समझ में नहीं आया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft