Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़आनंद व‍िहार में आद‍ित्य ने बनवाया बैडमिंटन कोर्ट, महापौर नीरज ने किया लोकार्प‍ित, कही ये बात, खिलाड़ी भी खुश...

आनंद व‍िहार में आद‍ित्य ने बनवाया बैडमिंटन कोर्ट, महापौर नीरज ने किया लोकार्प‍ित, कही ये बात, खिलाड़ी भी खुश

 Newsbaji  |  Jul 04, 2023 11:18 AM  | 
Last Updated : Jul 04, 2023 11:18 AM
भिलाई के आानंद विहार कॉलोनी में बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया गया है.
भिलाई के आानंद विहार कॉलोनी में बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया गया है.

भिलाई. नगर निगम भिलाई के वार्ड क्रमांक 7 राधिका नगर की आनंद विहार कॉलोनी में 10 लाख रुपये की लागत से बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण पार्षद व खेल प्रभारी आद‍ित्य ने कराया है. इसका लोकार्पण करने महापौर नीरज पाल मुख्य अथिति  के रूप में पहुंचे. साथ ही आदित्य ने अध्यक्षता की.

इस अवसर आनंद नगर कॉलोनीवास‍ियों ने महापौर को धन्यवाद देते हुए एक आवेदन पत्र भी सौंपा. इसमें वार्ड के विकास को लेकर और मूलभूत समस्याओं को लेकर कई बिंदुओं पर ध्यान आकर्षण कराया. महापौर ने त्वरित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए. कई कार्यों को कराए जाने का निर्देश दिया.

महापौर व जिलाध्यक्ष ने लगाए शॉट
लोकार्पण के बाद विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित भिलाई कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मुकेश चंद्राकर और महापौर नीरज पाल ने बैडमिंटन खेलकर शुरुआत की और कई शॉट लगाए. इसके बाद क्षेत्र के नागरिकों ने नए खेल मैदान का आनंद लिया.

इनकी रही उपस्थ‍िति
लोकार्पण के अवसर पर मुख्य रूप से भिलाई निगम के सभापति बंटी गिरवर साहू, एमआइसी सदस्य सीजू अंथोनी, लालचंद वर्मा, पूर्व साडा उपाध्यक्ष बृजमोहन सिंह, शरद मिश्रा, आमिर अहमद, अमिताभ वर्मा, जितेश कुमार, रजा सिद्द‍िकी, अजहर अली, हिमांशु अवस्थी, विजय सिंह, अरविंद गुप्ता, विजय गेड़ाम, फराज अहमद, मुजीब खान, बीके ओझा, प्रभात कुमार और क्षेत्र की महिलाएं व बच्चे उपस्थित थे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft