Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़50 फीट गहरी खाई में गिरा ऑटो, चालक पति व पत्नी समेत 4 की मौत, बच्चे समेत 2 की हालत नाजुक...

50 फीट गहरी खाई में गिरा ऑटो, चालक पति व पत्नी समेत 4 की मौत, बच्चे समेत 2 की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  May 31, 2023 06:42 PM  | 
Last Updated : Jun 01, 2023 10:25 AM
जशपुर में ऑटो के खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है
जशपुर में ऑटो के खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक ऑटो अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिर गया. इस दर्दनाक हादसे में 3 महिलाओं व ऑटो चालक की मौत हो गई है. मृत महिलाओं में से एक ऑटो चालक की पत्नी है. वहीं एक बच्चे समेत दो की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि जशपुर के गांव सोनक्यारी से ऑटो चालक बुधनाथ राम बुधवार की दोपहर ऑटो में अपनी पत्नी फूलमती बाई व बेटे 8 वर्षीय दिलेश्वर राम के साथ ही एक दो अन्य महिलाओं व एक व्यक्ति को बैठाकर करदना गांव की ओर ले जा रहा था. ऑटो अभी करदना घाटी के पास से गुजर रहा था कि टर्निंग में ऑटो अनियंत्रित हो गया. इससे सभी ऑटो समेत 50 फीट गहरी खाई में गिर गए. इस दौरान तीन की मौत मौके पर ही हो गई.

आसपास से गुजरने वाले आए मदद करने

आसपास से गुजरने वाले लोगों को हादसे का पता चला तो वे मदद के लिए नीचे उतरे, साथ ही सोनक्यारी चौकी की पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एंबलेंस को भी बुला लिया गया. लेकिन, पास जाकर देखे तो पता चला कि 3 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं एक बच्चा व व्यक्ति और एक महिला समेत 3 की हालत नाजुक है. सभी को एंबुलेंस से ज‍िला अस्पताल जशपुर लाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई.

बच्चों को अंबिकापुर किया रेफर
बच्चे व 57 वर्षीय व्यक्ति की हालत भी नाजुक थी, जिसे देखते हुए जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया और उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. तत्काल उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रवाना किया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनकी हुई मौत
ऑटो चालक बुधनाथ राम
फूलमती बाई पत‍ि बुधनाथ राम
सेवंती बाई
बृहस्पति बाई

इनकी हालत गंभीर
दिलेश्वर राम (8 वर्ष)
निर्मल तिग्गा (57 वर्ष)

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft