Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़भिलाई भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा का ऑडियो वायरल, बीजेपी नेताओं दे रहे गाली, कोर्ट जाने की कही बात...

भिलाई भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा का ऑडियो वायरल, बीजेपी नेताओं दे रहे गाली, कोर्ट जाने की कही बात

 Newsbaji  |  Feb 23, 2023 01:17 PM  | 
Last Updated : Feb 23, 2023 01:17 PM
भिलाई के भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा का ऑडियो वायरल हुआ है.
भिलाई के भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा का ऑडियो वायरल हुआ है.

भिलाई. भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें बीजेपी के स्थानीय बड़े नेताओं को अपशब्द बोलते सुने जा सकते हैं. हालांकि इस ऑडियो को लेकर अमित का कहना है कि ये उनकी आवाज नहीं है, बल्कि किसी ने टैंपर किया है. इसके लिए उन्होंने किसी आईटी एक्सपर्ट से जांच कराने की बात कहते हुए कोर्ट जाने की बात भी कही है. जबकि कई बीजेपी नेताओं का कहना है कि ये जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा की ही आवाज है.

आपको बता दें कि ऑडियो में वे भाजयुमो नेता जीवन गुप्ता से बातचीत कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. वे कह रहे हैं कि आपके लिए किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष बहुत बड़ा पद था. मैं आपकी राजनीतिक समझ से वाकिफ हो गया. इस पर जब जीवन ने कहा कि जिला कार्यकारिणी सदस्य शरद सिंह ने बनाया था, तो अमित ने कहा कि शरद सिंह ने नहीं बनाया था. इसे लेकर राकेश पांडेय यानी राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय के भाई के पास जाकर पूछने की बात कह रहे हैं कि वे बताएंगे कि उनका नाम किसने दिया था. इस दौरान वे राकेश पांडेय को डढ़ियल भी कह रहे हैं. इसके अलावा भी वे दूसरे भाजपा नेतओं को सामूहिक रूप से गंदी गालियां दे रहे हैं.

ऑडियो को वायरल करने वाले ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा का कार्टून बनाकर वीडियो तैयार किया है और फिर वायरल किया है. जबकि इसके बाद साथ ही वो इस पूरी बातचीच में भाजपा के नेताओं को सामूहिक अभद्र गाली दे रहे हैं. असलियत ये भी है कि पहले अमित व जीवन अच्छे मित्र थे, लेकिन बाद में उनके बीच खटास आ गई. उसी के बाद अब ये ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें दोनों के बीच की तल्खी के साथ ही साथ अमित द्वारा बीजेपी नेताओं को खरीखोटी सुनाने की बात है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft