Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़Atique Murder Case: किसी ने बताया 'अति का अंत', कोई बोला- पुलिस की भूमिका संदिग्ध, जानें CG के नेताओं का रिएक्शन...

Atique Murder Case: किसी ने बताया 'अति का अंत', कोई बोला- पुलिस की भूमिका संदिग्ध, जानें CG के नेताओं का रिएक्शन

 Newsbaji  |  Apr 16, 2023 01:25 PM  | 
Last Updated : Apr 16, 2023 01:25 PM
माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.
माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

रायपुर. Atique Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अस्पताल परिसर में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के देशभर में चर्चे हैं. इस घटना पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ के नेता भला कैसे शांत रहेंगे. इसमें बीजेपी के साथ ही कांग्रेस नेता भी पीछे नहीं हैं. कोई इसे अति का अंत बता रहा है तो कोई इस हत्या पर सवाल उठाकर योगी आदित्यनाथ की सरकार को कटघरे में खड़े कर रहा है.

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को लेकर संसदीय सचिव और कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि यह देश को चौंकाने वाली घटना है. पुलिस कस्टडी में जिसकी मौत हुई है उसके खिलाफ सैकड़ों अपराध दर्ज थे. पूरी दुनिया उस खबर को देख रही थी. तीन लड़के आते हैं और मार देते हैं. उन्होंने दो दिन पहले अतीक के बेटे के एनकाउंटर को लेकर कहा कि उसे तो संभव माना भी जा सकता था जिसे किसी ने देखा नहीं है. लेकिन, अतीक के मामले में घटना पुलिस को कटघरे में खड़ा करने वाली है.

अत‍ि का अंत: केदार कश्यप
इस संबंध में बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री केदार कश्य का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की मानसिकता ठीक नहीं है. समाज को खंडित, प्रभावित करने वाले लोग जिससे समाज दूषित हों, वे चाहेंगे ऐसे लोगों का अंत होना चाहिए. एक घटनाक्रम में उनकी मौत हो गई.अति का अंत तो होता ही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft