Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़बिलासपुर की महारैली में आएंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, इस तारीख को होगा आयोजन...

बिलासपुर की महारैली में आएंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, इस तारीख को होगा आयोजन

 Newsbaji  |  Jun 10, 2023 04:39 PM  | 
Last Updated : Jun 10, 2023 04:39 PM
बिलासपुर की महारैली में शामिल होने के लिए केजरीवाल व भगवंत मान यहां पहुंचेंगे.
बिलासपुर की महारैली में शामिल होने के लिए केजरीवाल व भगवंत मान यहां पहुंचेंगे.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव करीब आते ही आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है. इसी के तहत बिलासपुर में महारैली का आयोजन किया जा रहा है. खास ये कि इसमें आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हिस्सा लेंगे. इसके लिए शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है.

बता दें कि आप के छत्तीसगढ़ सह प्रभारी और पंजाब के विधायक गुरविंदर सिंह गैरी वेडिंग शनिवार को बिलासपुर पहुंचे हैं. यहां उन्होंने प्रेसवार्ता कर पत्रकारों को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी और उनके सवालों का जवाब भी दिया. इसमें उन्होंने बताया कि 2 जुलाई को बिलासपुर में आप की ओर से महारैली का आयोजन रखा गया है. इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आएंगे.

महारैली और पार्टी की गतिविधियों को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकताओं के साथ बैठक की है. इसमें जरूरी रणनीति बनाई गई है. पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव एक-एक घर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में वे भी बिलासपुर विधानसभा, बिल्हा विधानसभा और बेलतरा विधानसभा के लोगों से मुलाकात करेंगे.

23 सालों में सिर्फ दिखावा
वडिंग ने इस दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ही सरकारों ने पिछले 23 सालों में सिर्फ काम का दिखावा किया है. जबकि यहां लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है और कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह विफल हो गई है. दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने सिर्फ 5 सालों में बहुत से कार्य किए, तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं हुआ. दिल्ली में मुफ्त बिजली और मुफ्त पानी दे रहे हैं, स्वास्थ्य जांच और दवा भी मुफ्त है. पंजाब में आप की सरकार बनते ही तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं. छत्तीसगढ़ में यह सब अब भी कोसों दूर है.

4 चार्जशीट में सिसोदिया का नाम क्यों नहीं
वडिंग ने दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है. ईडी द्वारा जारी 4 चार्जशीट में पूर्व उप मुख्यमंत्री सिसोदिया का नाम भी नहीं है. बीजेपी दिल्ली में झूठे आरोप लगाकर सरकार को बदनाम कर रही है. जबकि छत्तीसगढ़ में 10 हजार करोड़ का शराब घोटाला हुआ है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft