Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अरुण वोरा के हारने पर इस कांग्रेसी नेता ने कटवाई चोटी, इसलिए लिया था अपनी ही पार्टी के नेता को हराने का फैसला...

अरुण वोरा के हारने पर इस कांग्रेसी नेता ने कटवाई चोटी, इसलिए लिया था अपनी ही पार्टी के नेता को हराने का फैसला

 Newsbaji  |  Dec 14, 2023 12:06 PM  | 
Last Updated : Dec 14, 2023 12:06 PM
कांग्रेसी नेता मदन जैन ने अरुण वोरा की हार पर अपनी चोटी कटवाई है.
कांग्रेसी नेता मदन जैन ने अरुण वोरा की हार पर अपनी चोटी कटवाई है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की हार हुई है. इसके कई कारण गिनाए जा रहे हैं. लेकिन, अब जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आप भी कहेंगे कि इनके चलते भी दिग्गज नेताओं को हार का मुख देखना पड़ा. उन्हीं में से एक हैं अरुण वोरा. उनके पिता मोतीलाल वोरा के प्रबल समर्थकों में से एक नेता ने कसम खाई थी कि अरुण वोरा की जब तक हार नहीं हो जाती वे अपनी चोटी नहीं कटवाएंगे. आखिरकार अरुण वोरा हार गए और अब इस कांग्रेसी नेता ने अपनी चोटी भी कटवा ली है.

इस नेता का नाम है मदन जैन. वे मदन जैन जो मोतीलाल वोरा के पक्के और खांटी समर्थकों में से माने जाते थे. कांग्रेस से हैं और स्थानीय स्तर पर वे बेहतर काम भी कर रहे थे. लेकिन, एक वक्त आया जब अरुण वोरा और मदन जैन के बीच दूरियां बढ़ती चली गई. अरुण वोरा ने ये तक आरोप लगा दिया कि मदन जैन कांग्रेसी नहीं हैं.

इस आरोप से तिलम‍िलाए मदन जैन से भी कहा कि पिछले 52 साल से वे समर्पित होकर कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते आ रहे हैं. उनके समर्पण का ये हाल होगा, ये उन्होंने कभी सोचा नहीं था. आखिरकार उन्होंने फैसला कर लिया कि जब तक अरुण वोरा की हार नहीं हो जाती वे अपनी चोटी नहीं कटवाएंगे.

हालांकि उन्हें 5 साल और इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ी. साल 2023 के चुनाव में ही दुर्ग शहर सीट से अरुण वोरा को हार का मुख देखना पड़ा. इस दौरान मदन जैन की चोटी भी काफी बढ़ चुकी थी. उनका संकल्प पूरा हो गया था. तब उन्होंने अपनी चोटी आखिरकार कटवा ली है. तस्वीर में आप उनकी चोटी कटने से पहले और कटने के बाद की देख सकते हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft