Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अनुराग ठाकुर के बयान पर बोले रामसुंदर दास- गौ सेवा व कौशल्या मंद‍िर बनाना क्या तुष्टिकरण है, बृजमोहन से ये कहा...

अनुराग ठाकुर के बयान पर बोले रामसुंदर दास- गौ सेवा व कौशल्या मंद‍िर बनाना क्या तुष्टिकरण है, बृजमोहन से ये कहा

 Newsbaji  |  Oct 20, 2023 02:55 PM  | 
Last Updated : Oct 20, 2023 02:55 PM
महंत रामसुंदर दास ने बृजमोहन अग्रवाल व अनुराग ठाकुर के बयानों पर पलटवार किया है.
महंत रामसुंदर दास ने बृजमोहन अग्रवाल व अनुराग ठाकुर के बयानों पर पलटवार किया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के कांग्रेस पर तुष्टिकरण के आरोपों के अलावा बृजमोहन अग्रवाल द्वारा अंधेरे में रखने की बात कहने पर महंत रामसुंदर दास ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि क्या गौ सेवा के लिए काम करना और कौशल्या माता का मंदिर बनाना क्या तुष्टिकरण है.

बृजमोहन अग्रवाल द्वारा भी महंत रामसुंदर दास को उनके निर्वाचन क्षेत्र रायपुर दक्षिण से टिकट दिए जाने पर सवाल उठाए गए थे. उन्होंने कहा था कि महंत रामसुंदर दास को अंधेरे में रखकर निर्णय लिया गया. इस पर महंत ने कहा कि मैं कांग्रेस का सच्चा स‍िपाही हूं. कांग्रेस मुझे कहीं से भी टिकट दे, मुझे मंजूर है. मुझे अंधेरे में नहीं रखा गया है.

बीजेपी ने एक ईंट नहीं रखी
महंत ने अनुराग ठाकुर के उठाए सवालों पर आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में माता कौशल्या का मंदिर सदियों से है. बीजेपी के नेताओ ने एक ईंट तक नहीं रखी. और तो और वे दर्शन के लिए भी नहीं जाते थे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में इन सबको विकसित क‍िया जा रहा है. अब क्या ये भी तुष्टिकरण है. विपक्ष का काम ही होता है आरोप लगाने का.

कांग्रेस ने दिया है टिकट
आपको बता दें कि महंत रामसुंदर दास को कांग्रेस ने रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से टिकट दिया है. यहां से बीजेपी के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं. ऐसे में बीजेपी वालों का मानना है कि महंत को हराने के लिए ही ऐसी कठिन सीट दी है. इसे लेकर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं. इन पर महंत रामसुंदर दास ने पलटवार किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft