Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़पद्मश्री अनुज शर्मा, बारले व र‍िटायर्ड आईएएस राजपाल त्यागी समेत कई हस्तियों ने थामा बीजेपी का दामन...

पद्मश्री अनुज शर्मा, बारले व र‍िटायर्ड आईएएस राजपाल त्यागी समेत कई हस्तियों ने थामा बीजेपी का दामन

 Newsbaji  |  Jun 01, 2023 11:20 AM  | 
Last Updated : Jun 01, 2023 02:10 PM
इन शख्सियतों का फायदा बीजेपी को मिल सकता है.
इन शख्सियतों का फायदा बीजेपी को मिल सकता है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की सत्ता गंवाने के बाद संघर्ष कर रही बीजेपी 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. ऐसे में नए सदस्य जोड़ने और दूसरे क्षेत्रों की मशहूर शख्सियतों को जोड़ने की कवायद भी जारी है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ी फिल्म सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा, ख्यात पंथी नर्तक पद्मश्री डॉ. राधेश्याम बारले और रिटायर्ड आईएएस राजपाल त्यागी समेत कई हस्तियों, अधिवक्ता, समाज प्रमुख आदि ने बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर व अन्य दिग्गज पदाधिकारियों की मौजूदगी में रायपुर के पार्टी मुख्यालय एकात्म परिसर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

बता दें कि इन शख्सियतों की पहचान प्रदेशभर में रहा है. इनमें से अनुज शर्मा मूलत: बलौदाबाजार क्षेत्र से आते हैं तो पद्मश्री बारले पाटन इलाके से हैं और रिटायर्ड आईएएस त्यागी भी प्रदेश स्तर पर अपनी पहचान रखते हैं. इसका फायदा पार्टी को मिलने की उम्मीद है. ऐसे में इन्हें संबंधित क्षेत्रों से चुनाव मैदान में भी उतारा जा सकता है. इस दौरान उनके अलावा मौर्य समाज के अध्यक्ष राजेंद्र नायक पटेल, विजय कुमार धुर्व, पूर्व पार्षद अमर बसंल, पूर्व एडवोकेट निशांत कुमार श्रीवास्तव ने भी पार्टी ज्वाइन की.

इनकी मौजूदगी में ज्वाइनिंग
एकात्म परिसर में बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह , वरिष्ठ भाजपा नेता विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, विजय शर्मा समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

यहां से दावेदारी की अटकलें
बीजेपी पद्मश्री अनुज शर्मा को विधानसभा चुनाव में बलौदाबाजार सीट से उतार सकती है. वे इसी जिले के भाटापारा के रहने वाले हैं, जिसका फायदा उन्हें और पार्टी को मिल सकता है. पद्मश्री बारले पाटन से लेकर दुर्ग जिले के किसी भी सीट पर फीट बैठते नजर आ रहे हैं.

राज्य स्तर पर भी लाभ
बीजेपी को इनकी दावेदारी से संबंधित सीटों के अलावा प्रदेश स्तर पर भी पार्टी को जिताने में मदद मिलने की उम्मीद है. इन तीनों शख्सियतों की पहचान प्रदेश ही नहीं, प्रदेश के बाहर तक भी है. ऐसे में कम से कम प्रदेश में पार्टी अपनी छव‍ि को बेहतर करने और उसे वोट में तब्दील करने में काफी हद तक फायदा उनसे ले सकती है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft