Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़गृहमंत्री अमित शाह आज रायपुर में, बीजेपी विधायकों और दावेदारों की धड़कनें तेज, आज है फैसले की घड़ी...

गृहमंत्री अमित शाह आज रायपुर में, बीजेपी विधायकों और दावेदारों की धड़कनें तेज, आज है फैसले की घड़ी

 Newsbaji  |  Jul 05, 2023 01:11 PM  | 
Last Updated : Jul 05, 2023 01:11 PM
रायपुर में केंद्रीय गृहमंत्री शाह आज विस क्षेत्रों की सर्वे रिपोर्ट लेकर आ रहे हैं.
रायपुर में केंद्रीय गृहमंत्री शाह आज विस क्षेत्रों की सर्वे रिपोर्ट लेकर आ रहे हैं.

रायपुर. Amit Shah in Raipur: बीजेपी ने केंद्रीय नेताओं के सिलसिलेवार दौरों के जरिए छत्तीसगढ़ की चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है. करीब सप्ताहभर पहले दुर्ग में अपनी सभा के बाद और पीएम मोदी के रायपुर की सभा से ठीक पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर पहुंच रहे हैं. आज बीजेपी के विधायकों और प्रत्याशी के रूप में दावेदारी करने वाले नेताओं की धड़कनें तेज हो गई हैं. कारण ये कि शाह की चर्चा के केंद्र में उनकी विधानसभा सीटें होंगी. यहीं से लगभग तय माना जा रहा है कि किसके खाते में टिकट जाएगा और किसका कट सकता है.

बीजेपी से चुनाव लड़ने का सपना देख रहे और वर्तमान विधायकों की धड़कनें तेज हो चुकी हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पास प्रदेश की सभी 90 सीटों की सर्वे रिपोर्ट मौजूद है. उसे लेकर वे आज पहुंचने वाले हैं. जनता क्या चाहती है और बीजेपी को लेकर उनकी सोच क्या है.

किस नेता को वे विधायक के रूप में देखना चाहते हैं, बीजेपी के अंदर और बाहर दोनों में आदि की डिटेलिंग रिपोर्ट में है. साफ है कि ये फैसले की घड़ी है. जो जीतने का प्रबल दावेदार होगा उसकी एंट्री रहेगी और जो दमखम नहीं रखते उनका टिकट कटना तय है.

इनकी रहेगी मौजूदगी
बता दें कि अमित शाह जो सर्वे रिपोर्ट पटल पर रखेंगे. इस दौरान प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेताओं की भी मौजूदगी रहेगी. इसमें प्रमुख प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक और कोर ग्रुप के सदस्य शामिल हैं.

एक-एक सीट पर मंथन
इस मौके पर शाह एक-एक सीट का ब्योरा प्रस्तुत करने वाले हैं. हर सीट पर मंथन होगा. कौन टिकट का दावेदार होगा ये तो नहीं बताया जाएगा, लेकिन रिपोर्ट के मजमून की बीना पर साफ तो हो ही जाना है. इसीलिए इस दिन को बीजेपी नेताओं के फैसले की घड़ी के दिन के रूप में देखा जा रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft