Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़शाह बोले- भूपेश कक्का का पेट नहीं भरा, इसलिए सांसद बनकर भ्रष्टाचार करना चाहते हैं, 5 साल दें, नक्सलवाद खत्म...

शाह बोले- भूपेश कक्का का पेट नहीं भरा, इसलिए सांसद बनकर भ्रष्टाचार करना चाहते हैं, 5 साल दें, नक्सलवाद खत्म

 Newsbaji  |  Apr 14, 2024 05:04 PM  | 
Last Updated : Apr 14, 2024 05:04 PM
खैरागढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने सभा को संबोधित किया.
खैरागढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने सभा को संबोधित किया.

राजनांदगांव. लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार-प्रसार की कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को खैरागढ़ पहुंचे. यहां चुनावी सभा में कहा कि भूपेश कक्का को पूरा देश महादेव एप के नाम से जानता है. भ्रष्टाचार में उनका पेट नहीं भरा, इसलिए सांसद बनकर भ्रष्टाचार करना चाहते हैं. उन्होंने मोदी को 5 साल देने की बात कही और कहा कि नक्सलवाद का पूरी तरह खात्मा हो जाएगा.

बता दें कि गृहमंत्री शाह ने करीब 25 मिनट तक सभा को संबोधित किया. कांग्रेस विशेषकर पूर्व सीएम और राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को आड़े हाथों लिया. कहा कि जब तक बीजेपी सत्ता में है, आरक्षण खत्म नहीं होगा. कांग्रेस भ्रम फैला रही है. कांग्रेस अगर चाहे भी तो आरक्षण खत्म होने नहीं दिया जाएगा.

महादेव एप नाम से जानते हैं भूपेश कक्का को
अपने संबोधन में अमित शाह ने पूर्व सीएम बघेल को भूपेश कक्का कहकर संबोधित किया और कहा कि उन्हें पूरे देश में लोग महादेव एप के नाम से जानते हैं. विधानसभा चुनाव में ही यहां की जनता ने कांग्रेस के भूपेश कक्का सरकार को करारी हार दी है. उन्होंने जमकर भ्रष्टाचार किया. अभी भी पेट नहीं भरा है, इसलिए सांसद बनकर भ्रष्टाचार करना चाहते हैं.

शुगर फैक्ट्री बंद करा दी
अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि मोदीजी को 5 साल दे दीजिए, छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद का खात्मा कर दिया जाएगा. पूर्व सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां हमने शुगर फैक्ट्री खोली थी. उसे भूपेश कक्का ने बंद कर दिया. उसे फिर से शुरू करने का काम हम कर रहे हैं. बीजेपी की सरकार ने हमेशा आदिवास‍ियों के कल्याण को ऊपर रखा. कांग्रेस सरकार में आदिवासी कल्याण मंत्रालय नहीं था. अटल सरकार ने आदिवासी कल्याण मंत्रालय बनाया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft