Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अमित शाह दुर्ग में बोले- भूपेश सरकार में घोटाले ऊपर घोटाले, जनता चुनाव की राह देख रही, विदेश में मोदी-मोदी...

अमित शाह दुर्ग में बोले- भूपेश सरकार में घोटाले ऊपर घोटाले, जनता चुनाव की राह देख रही, विदेश में मोदी-मोदी

 Newsbaji  |  Jun 22, 2023 03:52 PM  | 
Last Updated : Jun 23, 2023 02:08 PM

दुर्ग. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दुर्ग में सभा को संबोध‍ित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही घोटालों को लेकर राज्य की भूपेश बघेल सरकार को घेरा. कहा कि जनता चुनाव की राह देख रही है ताकि वादाखिलाफी करने वालों को सबक स‍िखा सकें. साथ ही विदेश में पीएम मोदी के जरिए देश की जनता का सम्मान बढ़ने की बात कही. बताया कि वहां मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं. एक राष्ट्राध्यक्ष द्वारा उनके पैर छुने का जिक्र किया तो साथ ही केंद्र में कांग्रेस की पिछली सरकार को भी आड़े हाथों लिया.

कुपोषण से मर रहे नवजात, सरकार घोटाले कर रही
अमित शाह ने कहा कि 2000 करोड़ शराब घोटाला, 500 करोड़ कोयला घोटाला, कोरोना सेस लगाकर भी खर्च नहीं किया, पीएससी घोटाला लाखों रुपये की वसूली की गई. क्या फिर ऐसी सरकार चुननी चाहिए. आदिवासी इलाकों में इलाज के अभाव में नवजात बच्चे मारे गए. पंडो जनजात‍ि के लोग कुपोषण से मारे जा रहे हैं. 5 हजार से ज्यादा दुष्कर्म के मामले दर्ज हुए हैं. 61 लाख टन चावल खरीदने का ऐलान किया है. 74 हजार करोड़ किसानों के खाते में भेजा है. 12 हजार करोड़ करोड़ रुपये दिया है. झूठ बोलना बंद करें बघेल.

370 हटा तो एक कंकर नहीं उछला
कश्मीर में धारा 370 हटाने पर कहा कि राहुल कह रहे थे खून की नदिया बह जाएगी. वहां पत्थरबाजी तो दूर, एक कंकर नहीं उछाल सके. श्रीराम मंदिर का निर्माण मोदीजी के पूजन के साथ शुरू हुआ. यहां बघेल सरकार में घोटाले ऊपर घोटाले हो रहे हैं.

सीटों की संख्या भूले, दुर्ग को भिलाई कहा
सीएम भूपेश बघेल को कहा कि आपकी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. प्रभु श्रीराम के नन‍िहाल में उनके जयकारे के साथ संबोधन शुरू किया. हालांकि 2019 लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में 9 सीटें जीती थीं, इसे भूल से 11सीटों पर जीत मिली कहा. इसी तरह दुर्ग को भिलाई कहा.

पद्मश्री उषा बारले ने किया आत्मीय स्वागत

दुर्ग सभास्थल पहुंचने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भिलाई के सेक्टर 1 स्थित पंडवानी की विश्वविख्यात गायिका व पद्मश्री उषा बारले के निवास पहुंचे. वहां उनका आत्मीय स्वागत किया गया. फिर वे दुर्ग की सभा के लिए रवाना हुए.

एयरपोर्ट में रिसीव करने पहुंचे बीजेपी दिग्गज

बता दें कि इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट में प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल,गौरीशंकर अग्रवाल, रामविचार नेताम, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, ओपी चौधरी, नरेश गुप्ता, रामू रोहरा आद‍ि पहुंचे हुए थे. इसके बाद वे बीएसएफ के हेल‍िकॉप्टर से भिलाई पहुंचे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft