Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अमित शाह छत्तीसगढ़ में, कोंडागांव में BJP नेताओं को लोकसभा जिताने का देंगे टिप्स...

अमित शाह छत्तीसगढ़ में, कोंडागांव में BJP नेताओं को लोकसभा जिताने का देंगे टिप्स

 Newsbaji  |  Feb 19, 2024 11:38 AM  | 
Last Updated : Feb 19, 2024 11:38 AM
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं.
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं.

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले अमित शाह अब लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर प्रदेश में सक्रिय होने जा रहे हैं. 22 फरवरी को वे कोंडागांव पहुंच रहे हैं. वे यहां बीजेपी नेताओं की मीटिंग लेकर जरूरी टिप्स देंगे, ताकि पार्टी सभी 11 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर सके.

बता दें कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने में बस्तर और सरगुजा जैसे आदिवासी इलाकों की बड़ी भूमिका रही है. यहां की अधिकांश सीटों पर बीजेपी ने कब्जा किया है. ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर भी यहां बड़ी उम्मीदें हैं. लिहाजा बस्तर लोकसभा सीट के कोंडागांव जैसे खास इलाके में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं.

हालांकि ये सार्वजनिक कार्यक्रम की जगह पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग है, ताकि चुनाव से पहले बेहतर रणनीति बनाई जा सके. इस बैठक में 3 लोकसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ पदाधिकारी, प्रभारी, सहप्रभारी शामिल होंगे.

3 सीटों पर फोकस
आपको बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए पूरे 11 लोकसभा क्षेत्रों में अलग-अलग 4 क्लस्टरों में बांटा है. इसमें एक क्लस्टर बस्तर, महासमुंद और कांकेर लोकसभा सीट है. ऐसे में इन्हीं तीनों सीटों पर ये बैठक फोकस्ड रहेगा. इसमें समीक्षा करते हुए उसी के अनुरूप रणनीति तैयार की जाएगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft