Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़अमित शाह की आवभगत के लिए पद्मश्री उषा जुटीं तैयारियों में, जानें गृहमंत्री के दुर्ग प्रवास का पूरा शेड्यूल...

अमित शाह की आवभगत के लिए पद्मश्री उषा जुटीं तैयारियों में, जानें गृहमंत्री के दुर्ग प्रवास का पूरा शेड्यूल

 Newsbaji  |  Jun 21, 2023 06:56 PM  | 
Last Updated : Jun 21, 2023 06:59 PM

दुर्ग. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जून को छत्तीसगढ़ दुर्ग के प्रवास पर आ रहे हैं. इससे पहले व्यापक स्तर पर तैयारियां तेज हैं. जहां तक उनके शेड्यूल की बात करें तो शाह का दुर्ग में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही कई और आयोजन तय है. इसी कड़ी में वे पद्मश्री एवं विश्वविख्यात पंडवानी गायिका उषा बारले के घर भी पहुंचेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री की आवभगत के लिए वे तैयारियों में जुट गई हैं.

एयरपोर्ट में भोजन, दिग्गज करेंगे मुलाकात
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की शुरुआत उनके रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने केसाथ शुरू हो जाएगा. वे यहां दोपहर 12.40 बजे पहुंचेंगे. उनका वेलकम करने के लिए पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत अन्य दिग्गज पहुेंचेंगे. शाह एयरपोर्ट परिसर में ही भोजन करेंगे.

हेलिकॉप्टर से उतरेंगे भिलाई
रायपुर एयरपोर्ट से बीएसएफ के हेलिकॉप्टर से अमित शाह उड़ान भरेंगे और भिलाई के जयंती स्टेडियम स्थित हेल‍िपैड में उतरेंगे. वहां से वे सड़क मार्ग से दुर्ग के लिए रवाना होंगे. इस दौरान पूरा काफिला उनके साथ रहेगा.

पहुंचेंगे पद्मश्री के घर
पद्मश्री उषा बारले के घर वे दुर्ग जाते हुए रास्ते में रुककर पहुंचेंगे. यहां उनके स्वागत के लिए पद्मश्री उषा तैयारियों में जुट गई हैं. वे अमित शाह को सर्व करने के लिए ब्लैक कॉफी बनाना सीख रही हैं.

9 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में सभा को करेंगे संबोधित
अंतत: अमित शाह दुर्ग के  पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम पहुंचेंगे. वे यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी बात रखेंगे. खास ये कि केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में वे जनता को सरकार के पिछले कार्यों का पूरा लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे. इसके लिए विशाल डोम स्टेडियम में तैयार किया गया है. फिर यहां से वे एमपी के लिए रवाना हो जाएंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft