Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़डिवाइडर के कट से आए बाइक चालक को बचाने हाईवा में लगाया ब्रेक, पीछे चल रही बस आ टकराई, 6 यात्री घायल...

डिवाइडर के कट से आए बाइक चालक को बचाने हाईवा में लगाया ब्रेक, पीछे चल रही बस आ टकराई, 6 यात्री घायल

 Newsbaji  |  Jan 10, 2024 01:33 PM  | 
Last Updated : Jan 10, 2024 01:33 PM
अंबिकापुर में बस हाइवा से जा टकराई.
अंबिकापुर में बस हाइवा से जा टकराई.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में बुधवार को ही एक और हादसा हुआ है. जिला मुख्यालय अंबिकापुर के नमना कला रिंग रोड में पाॅलीटेक्निक कालेज के पास एक बाइक चालक ने डिवाडर के कट को अचानक पार कर दिया. तब दूसरी ओर से आ रहे हाईवा चालक ने उसे बचाने के लिए ब्रेक मारा. इससे हाईवा के पीछे चल रही बस हाईवा से जा टकराई. हादसे में 6 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं.

बता दें कि बस अंबिकापुर से झारखंड के गढ़वा के लिए निकली थी. दरअसल, बाइक चालक जिला कोर्ट के पीछे वाली सड़क से तेज गति से निकला था और सीधे रिंग रोड के बीचोबीच रास्ते में आ गया. उसे बचाने के चक्कर में पहले हाईवा के ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. उसके ठीक पीछे आ रही सूरज बस अनियंत्रित होकर हाईवा से टकरा गई.

तब बस में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे. बस के टकराने के बाद सामने बैठे कई यात्री झटके से इधर-उधर गिर पड़े. उन्हें चेहरे, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं. वहीं इस घटना के बाद बस का ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग निकले. वहीं मौके पर रिंग रोड के एक हिस्से में जाम लग गया. दूसरी ओर, हाईवा चालक भी घटना के बाद हाईवा लेकर निकल भागा.

बस के यात्री भी बिना ड्राइवर व हेल्पर के बेबस और परेशान रहे. इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने पूछताछ की और फिर बस के संचालक को बुलवाया गया. उसने यात्रियों को दूसरे वाहन से गढ़वा की ओर भेजने की व्यवस्था कराई.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft