Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़मंत्री अमरजीत भगत बन गए अभिनेता, बलिदानी राजा गुरु बालकदास फिल्म में वीर नारायण सिंह का निभा रहे दमदार रोल...

मंत्री अमरजीत भगत बन गए अभिनेता, बलिदानी राजा गुरु बालकदास फिल्म में वीर नारायण सिंह का निभा रहे दमदार रोल

 Newsbaji  |  Nov 27, 2023 05:16 PM  | 
Last Updated : Nov 27, 2023 05:18 PM
मंत्री अमरजीत भगत छत्तीसगढ़ी में बन रही फिल्म बलिदानी राजा गुरु बालकदास में वीर नारायण सिंह का किरदार निभा रहे हैं.
मंत्री अमरजीत भगत छत्तीसगढ़ी में बन रही फिल्म बलिदानी राजा गुरु बालकदास में वीर नारायण सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

रायपुर. अभिनेताओं को राजनीति में आते तो आप कई उदाहरण जानते होंगे. जबकि नेता या किसी दूसरे फील्ड से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले विरले होते हैं. कारण ये कि इसमें परफेक्शन की डिमांड होती है. ये चुनौती छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत ने स्वीकार की है. उन्होंने बलिदानी राजा गुरु बालकदास फिल्म में शहीद वीर नारायण सिंह का दमदार और चैलेंजिंग रोल किया है.

बता दें कि बलिदानी राजा गुरु बालकदास फिल्म छत्तीसगढ़ के अमर बलिदानियों में से एक गुरु बालकदास की बायोग्राफी है. इसमें उनके जीवन के अहम हिस्सों को शामिल किया गया है. अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ तत्कालीन दौर में हुए कई आंदोलनों को फिल्म में हिस्सा बनाया गया है.

इसमें भला सोनाखान के जमींदार शहीद वीर नारायण सिंह कहां छूटने वाले थे. ऐसे में इस फिल्म में उनका भी काफी सारा दृश्य है. इस अहम किरदार को छत्तीसगढ़ के संस्कृति और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने निभाया है. आपको बता दें कि फिल्म का अधिकांश हिस्सा शूट कर लिया गया है. अगले साल तक सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन होगा. वहीं इसमें अहम भूमिका निभाकर अब मंत्री भगत चर्चा में आ गए हैं, नेता नहीं, बल्कि अभिनेता के रूप में.

मतदान के बाद शुरू की शूटिंग
इस बीच जो जानकारी निकलकर सामने आई है, उसके मुताबिक फिल्म में मंत्री भगत के हिस्से की शूटिंग उनकी व्यस्तताओं के कारण अटकी हुई थी. अब जब मतदान हो चुका है और बस रिजल्ट का इंतजार है, तो इस समय का सदुपयोग उन्होंने शूटिंग पूरा करने में कर रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft