Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़प्रकाश मुनि की फेक आईडी मामला: अजय चंद्राकर बोले- हम रोड पर नंगा दौड़ेंगे क्या तब जागेगी सरकार...

प्रकाश मुनि की फेक आईडी मामला: अजय चंद्राकर बोले- हम रोड पर नंगा दौड़ेंगे क्या तब जागेगी सरकार

 Newsbaji  |  Jul 20, 2023 03:08 PM  | 
Last Updated : Jul 20, 2023 03:08 PM
छत्तीसगढ़ विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा.
छत्तीसगढ़ विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा में हाल ही में कबीरपंथ के धर्मगुरु प्रकाशमुनि के नाम से फर्जी आईडी बनाकर उसमें अश्लील कंटेंट पोस्ट करने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने का मामला उठा. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने यहां तक कह दिया कि हम सड़क पर नंगा दौड़ेंगे तभी सरकार जागेगी क्या और सीएस मीटिंग लेंगे. इस दौरान बीजेपी विधायक पोस्ट से संबंधित अश्लील तस्वीरें दिखाने लगे. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने टोकते हुए कहा कि अश्लील फोटो सदन में न दिखाएं.

बता दें कि फर्जी आईडी मामले में प्रकाशमुनि की पत्नी गुरुमाता की तस्वीर लगी है. इससे कबीर पंथियों की आस्था को गहरी ठेस पहुंची है. छत्तीसगढ़ विधानसभा में इसे लेकर भी बीजेपी विधायकों ने प्रश्न किए और जमकर हंगामा भी मचाया. सदन की कार्यवाही भी स्थग‍ित करनी पड़ी. इस बीच अजय चंद्राकर का सदन में कथन और फिर विधायकों द्वारा फर्जी आईडी में पोस्ट की गईं अश्लील तस्वीरें दिखाए जाने के चर्चे शुरू हो गए हैं.

गृहमंत्री ने टोका
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस पर कहा कि कबीर पंथ से जुड़े लोगों ने साइबर थाने में अपराध दर्ज कराया है. इसकी जांच चल रही है. विपक्ष के लोग जिस तरह से सदन में अश्लील फोटो दिखा रहे हैं ये हमारे धर्मगुरु और पंथ का अपमान है.

बृजमोहन ने ये कहा
बीजेपी विधायकों ने कहा कि घटना को लेकर कबीरपंथी नाराज और आहत हैं. उन्हें लगातार अपमानित किया जा रहा है.विभिन्न थानों में इसे लेकर अपराध दर्ज कराया तो गया है, लेकिन कहीं से भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

बिगड़ सकती है कानून व्यवस्था
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी मुद्दे पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि ये बेहद गंभीर मामला है. यह मामला ला एंड ऑर्डर बिगाड़ने वाला है. इस पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. इसे लेकर हुए हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही भी स्थगित करनी पड़ी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft