Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़किसान को धमकाने वाले यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर, संगठन ने भी थमाया अनुशासनहीनता का नोटिस...

किसान को धमकाने वाले यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर, संगठन ने भी थमाया अनुशासनहीनता का नोटिस

 Newsbaji  |  Jun 25, 2023 06:38 PM  | 
Last Updated : Jun 25, 2023 06:40 PM
क‍िसान को धमकाने वाले बिलासपुर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई हुई है.
क‍िसान को धमकाने वाले बिलासपुर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई हुई है.

बिलासपुर. जमीन के मामले में किसान को धमकाने के मामले में आखिरकार छत्तीसगढ़ यूथ कांग्रेस के बिलासपुर शहर अध्यक्ष शेरू असलम को दोहरा झटका लगा है. पुलिस ने जहां उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज  किया है. वहीं संगठन ने अनुशासनहीनता का नोटिस थमाकर 24 घंटे में जवाब मांगा है.

बता दें कि यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरू असलम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इसमें वह मोपका क्षेत्र के एक किसान को जमीन के मामले में धमका रहा था. साथ ही खुद को कांग्रेस जिलाध्यक्ष बताते हुए रौब दिखा रहा था. इसके बाद किसान ने सपरिवार कलेक्टर को एक पत्र भी लिखा, जिसमें इस हरकत के बारे में विस्तार से बताया था. साथ ही उनकी खुद की जमीन पर कब्जा किए जाने की बात भी कही गई थी.

कलेक्टर ने एसडीएम को सौंपा था जिम्मा
शिकायत के बाद कलेक्टर सौरभ कुमार ने एसडीएम को संबंधित जमीन के प्रकरण को देखने के लिए कहा था कि आखिरकार दोनों में से किसका दावा सही है. हालांकि धमकाने के मामले में पुलिस को किसी तरह के आदेश की बात नहीं कही गई थी. ऐसे में माना जा रहा था कि इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी. लेकिन, अब पुलिस ने भी एक्शन लिया है.

पुलिस और संगठन दोनों से मिला झटका
रविवार को आखिरकार पुलिस और खुद के संगठन से शेरू को झटका लगा है. पुलिस ने जहां धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं संगठन ने यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष आकाश शर्मा के हवाले से उसे नोटिस जारी किया है. इसमें कहा गया है इस तरह का कृत्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. इसलिए अपना स्पष्टीकरण 24 घंटे के अंदर उपलब्ध कराए, नहीं तो कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी को मिला बड़ा मुद्दा
इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी को बड़ा मुद्दा मिल गया है. इसमें कहा जा रहा है कि कांग्रेस की ओर से गरीबों और किसानों के हित की बात कही जाती है. उनके ही वोट से सरकार बनी है, लेकिन पार्टी से संरक्षण प्राप्त गुंडे उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft