Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कोहरे ने ली पार्षद की जान: पेड्र से जा टकराई कार, पत्नी और बीमार बच्चे की हालत गंभीर...

कोहरे ने ली पार्षद की जान: पेड्र से जा टकराई कार, पत्नी और बीमार बच्चे की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Dec 31, 2023 05:08 PM  | 
Last Updated : Dec 31, 2023 05:08 PM
घने कोहरे के कारण हुई घटना में पार्षद की मौत हो गई है.
घने कोहरे के कारण हुई घटना में पार्षद की मौत हो गई है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा इलाके में घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई. हादसे में विश्रामपुर नगर पंचायत के कांग्रेसी पार्षद की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी और बीमार बच्चे की हालत गंभीर है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जशपुर जाते समय बगीचा मार्ग पर हुई है.

बता दें कि सूरजपुर जिले के अंतर्गत आने वाली नगर पंचायत विश्रामपुर में गंगाराम रवि कांग्रेसी पार्षद थे. उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं थी. लिहाजा वे अपनी कार से बच्चे व पत्नी को लेकर रविवार की सुबह घर से निकले थे.

वे बगीचा मार्ग होते हुए जशपुर जा रहे थे. सुबह पूरे इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था, जिससे विज‍िबिलिटी काफी कम थी. ऐसे में उनकी कार ग्राम बीमड़ा के पास अनियंत्रित हो गई और फिर सड़क से उतरकर एक पेड़ से जा टकराई.

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं पार्षद गंगाराम को काफी चोटें आईं और उनकी मौत हो गई. जबकि उनकी पत्नी और बीमार बच्चे की हालत गंभीर थी.

आसपास गुजर रहे लोग मदद के लिए आए और पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही परिजनों को सूचना दी और पार्षद के शव को पीएम के लिए भिजवाया. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft