Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़अडानी ग्रुप के सिविल इंजीनियर की मौत, रायपुर में आधी रात को खड़े ट्रक से टकराई थी एसयूवी, तीन गंभीर...

अडानी ग्रुप के सिविल इंजीनियर की मौत, रायपुर में आधी रात को खड़े ट्रक से टकराई थी एसयूवी, तीन गंभीर

 Newsbaji  |  Apr 02, 2023 12:32 PM  | 
Last Updated : Apr 02, 2023 12:32 PM
रायपुर में एसयूवी खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे अडानी ग्रुप के सिविल इंजीनियर की मौत हो गई.
रायपुर में एसयूवी खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे अडानी ग्रुप के सिविल इंजीनियर की मौत हो गई.

रायपुर. Accident in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार एसयूवी खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में अडानी ग्रुप के डोलनार कोरबा प्रोजेक्ट में पदस्थ सिविल इंजीनियर की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उनमें से दो युवतियां हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के जोरा इलाके का है. रात करीब एक बजे एक तेज रफ्तार एसयूवी कार मेनरोड पर तेजी से आ रही थी. उसमें दो युवक व दो युवतियां सवार थे. स्पीड का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है जब ये कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई तो उसके परखच्चे उड़ गए. बोनट पूरी तरह से बिखर गया. जबकि अडानी ग्रुप के डोलनार कोरबा प्रोजेक्ट में सिविल इंजीनियर के रूप में पदस्थ जगन्नाथ टोप्पो सीधे चपेट में आया. इसके चलते मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया.

जैसे ही ये घटना हुई. आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने कार सवारों को बाहर निकालने की कोशिश शुरू की. कुल चार लोगों को बाहर निकाला गया. सभी की हालत नाजुक बनी हुई थी. उनमें से दो युवतियां भी शामिल थीं. इस दौरान पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक युवक की मौत हो चुकी है. उसकी जेब की तलाशी लेने पर उसकी पहचान सिविल इलंजीनियर जगन्नाथ टोप्पो के रूप में हुई.

तीनों को पहुंचाया अस्पताल
तीन घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए पुलिस ने एंबुलेंस व पुलिस की गाड़ी के जरिए अस्पताल पहुंचाया. तीनों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां तीनों को आईसीयू में रखकर इलाज किया जा रहा है. उनकी पहचान आदित्य मिश्रा, महिमा सिंह और स्नेहा सिंह के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft